बिहार

bihar

ETV Bharat / state

आधी रात तक SSP ऑफिस में DGP ने अधिकारियों की लगायी क्लास, कहा- अपराध पर लगाइए ब्रेक

बैठक की जानकारी देते हुए एडीजी लॉ एंड आर्डर अमित कुमार ने बताया कि मीटिंग में डीजीपी की तरफ से संपत्तिसे जुड़े मामलों के समाधान को लेकर कई सुझाव दिए गए हैं. वहीं, पुराने केस की जांच में भी तेजी लाने का आदेश दिया गया.

By

Published : Jun 3, 2019, 8:15 AM IST

Updated : Jun 3, 2019, 9:34 AM IST

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय

पटना: बिहार पुलिस के कप्तान डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय एसएसपी कार्यलय पहुंचे. यहां उन्होंने वरीय पुलिस अधिकारियों के साथ करीब दो घंटे तक बैठक की. बैठक के दौरान भूमि विवाद से जुड़े मामलों को गंभीरता से लेने के आदेश दिए और अन्य मामलों पर कई पुलिस अधिकारियों से जबाव तलब किये.

एसएसपी कार्यालय में देर तक चली बैठक में राजधानी में तेजी से बढ़ते क्राइम की वारदातों पर लगाम लगाने को लेकर चर्चा की गई. उन्होंने पटना जिले में तैनात सभी थानेदारों को बढ़ते अपराध और अपराधियों पर पर जल्द काबू का निर्देश दिये. बैठक खत्म होने के बाद एसएसपी कार्यालय से बाहर निकलते समय डीजीपी ने मीडिया से बात करने से परहेज किया.

डीजीपी पहुंचे एसएसपी कार्यालय

संपत्ति से संबंधित मामलों के समाधान को लेकर दिए कई सूझाव

बैठक की जानकारी देते हुए एडीजी लॉ एंड आर्डर अमित कुमार ने बताया कि मीटिंग में डीजीपी की तरफ से संपत्ति से संबंधित मामलों के समाधान को लेकर कई सूझाव दिए. राजधानी में हो रहे लूटपाट और दूसरे आपराधिक केसों की जांच सही से करने के आदेश भी उन्होंने दिया. वहीं, उन्होंने पुराने केस की जांच में तेजी लाने का भी आदेश दिया.

कई पुलिस पदाधिकारी रहे मौजूद

गौरतलब है कि डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय की ये मीटिंग पहले से तय नहीं थी. मीटिंग शुरू होने के ठीक दो घंटे पहले पुलिस पदाधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई. वहीं, देर रात तक चली इस बैठक में पटना के जोनल आईजी सुनील कुमार, सेंट्रल रेंज के डीआईजी राजेश कुमार, एसएसपी गरिमा मलिक, सभी सिटी एसपी, ग्रामीण एसपी, एएसपी, डीएसपी/एसडीपीओ और थानेदार मौजूद रहे.

Last Updated : Jun 3, 2019, 9:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details