बिहार

bihar

रूपेश हत्याकांड: अब डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने DGP को किया फोन

By

Published : Jan 19, 2021, 2:23 PM IST

बिहार में बढ़ते अपराध के मामले को लेकर आज उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने बिहार के डीजीपी से फोन पर बात की. इस दौरान उन्होंने डीजीपी को कई निर्देश भी दिए. साथ ही रूपेश सिंह हत्या मामले को लेकर अनुसंधान कहां तक पहुंचा है इसकी भी जानकारी ली.

rupesh murder case news
rupesh murder case news

पटना: हर मंगलवार को उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद जनता दरबार लगाते हैं. दरबार में पहुंचे फरियादियों ने बढ़ते अपराध को लेकर अपनी समस्याएं सुनाई. फरियादियों की समस्या को सुनकर तारकिशोर प्रसाद ने तुरंत बिहार के डीजीपी एसके सिंघलको फोन लगाकर बात करते हुए कई दिशा निर्देश दिए.

डिप्टी सीएम ने डीजीपी से की बात
फोन पर बात कर डीजीपी ने डिप्टी सीएम को कई दिशा निर्देश दिये. उन्होंने कहा कि हर जिले में पुलिस पदाधिकारी तैनात किये जायं. और लगातार गश्ती करते रहें ताकि अपराधियों का मनोबल कम हो और लोगों को समस्या भी ना हो.

यह भी पढ़ें- जमुई: प्रेम प्रसंग में प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर की खुदकुशी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

रूपेश सिंह हत्या मामले को लेकर ली जानकारी
इंडिगो मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या को एक हफ्ता गुजर चुका है. लेकिन अब तक पटना पुलिस इस मामले का खुलासा नहीं कर सकी है. पटना पुलिस के हाथ ना तो शूटर आए हैं और ना ही पुलिस यह बता पाई है कि रूपेश सिंह की हत्या के पीछे कौन लोग शामिल थे. उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने जनता दरबार कार्यक्रम के दौरान डीजीपी एसके सिंघल को फोन मिलाया तो उन्होंने रूपेश केस की प्रगति को लेकर भी उनसे जानकारी ली. तार किशोर प्रसाद ने पूछा कि रूपेश मर्डर केस में अब तक पुलिस कहां तक पहुंची है. इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने कहा कि बहुत जल्द रूपेश सिंह हत्याकांड का खुलासा पुलिस करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details