बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: युवक की मौत का रहस्य गहराया, खंदहा में मिला शव

नालंदा जिले के मूल निवासी और वर्तमान में छोटी पहाड़ी पटना में रहने वाला आशीष रंजन रहस्यमय तरीके से गायब हो गया था. पुलिस को खबर करने पहुंचे परिजनों को उसकी लाश बरामद हुई है. मौत की मिस्ट्री अभी तक सुलझ नहीं सकी है.

By

Published : Nov 5, 2019, 4:10 AM IST

डॉग स्क्वायड टीम

पटना: बाढ़ अनुमंडल के भदौर थाना क्षेत्र के जौनपुर गांव के खंदहा में बरामद शव का रहस्य गहराता जा रहा है. डॉग स्क्वायड के आने के बाद भी संदिग्ध अवस्था में हुई मौत की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ पाई है. वहीं, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

शव बरामद

छठ मनाने गया था फूफा के घर
बता दें कि नालंदा जिले के मूल निवासी और वर्तमान में छोटी पहाड़ी पटना में रहने वाला आशीष रंजन रहस्यमय तरीके से गायब हो गया था. आशीष की उम्र लगभग 20 साल थी. वह बी.ए. पार्ट वन का विद्यार्थी था जो अपने फूफा के घर जानपुर गांव छठ मनाने के लिए आया था. रविवार को छठ की समाप्ति के बाद वह एकाएक घर से गायब हो गया.

युवक की मौत

परिजनों ने की शव की पहचान
परिजनों की काफी खोजबीन के बाद कुछ पता नहीं चला, तो परिजनों ने भदौर थाने में लिखित शिकायत दर्ज करा दी. परिजन सूचना देकर लौट ही रहे थे कि उसी गांव के खंदहा में एक लाश मिलने की सूचना मिली. सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने युवक की शव की पहचान कर ली.

पटना से बुलाई गई डॉग स्क्वॉयड टीम
परिजनों ने इस घटना की पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा दिया. इसी बीच पटना से डॉग स्क्वाड की टीम भी बुलाई गई. लेकिन अभी तक मौत की गुत्थी नहीं सुलझ पाई है. जबकि मृतक के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं. पुलिस मामले कि कार्यवाही में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details