बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: सड़क किनारे अज्ञात युवक का शव बरामद, मामले की जांच में जुटी पुलिस

​​​​​​​पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की जांच की. जिसके बाद पुलिस को ये समझने में समय लगा की मामला किस थाने का है. मामला सुलझने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया. वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि शव को देखकर लगता है कि इसका मर्डर करके फेंक दिया गया है.

By

Published : Oct 28, 2019, 12:39 PM IST

पटना में सड़क किनारे अज्ञात युवक का शव बरामद

पटना: प्रदेश में पुलिस को एक युवक का अज्ञात शव बरामद हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के लिये पहले थानों की जानकारी लेने में समय लग गया. जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

लोगों ने किया पुलिस का सूचित

सड़क किनारे अज्ञात शव बरामद
दरअसल, पूरा मामला जिले के मालसलामी थाना क्षेत्र के बेगमपुर नखासपिंड इलाके की है. जहां सोमवार को रेलवे लाइन के किनारे सड़क पर लोगों ने अज्ञात शव को देखा. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

सड़क किनारे अज्ञात युवक का शव बरामद

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की जांच की. जिसके बाद पुलिस को ये समझने में समय लगा की मामला किस थाने का है. मामला सुलझने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया.वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि शव को देखकर लगता है कि इसका मर्डर करके फेंक दिया गया है. थाना प्रभारी सुदामा सिंह ने बताया कि मृतक के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है. हत्या की वजह का पता नहीं चला है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही इसका खुलासा कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details