बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना में PNB बैंक लूटने की योजना नाकाम, अलार्म बजते ही भागे बदमाश

हनुमान नगर के पीएनबी बैंक शाखा में कुछ बदमाश लूटपाट की योजना से आए थे. तभी बैंक कर्मचारी ने इमरजेंसी अलार्म बजा दिया, जिससे बदमाश फरार हो गए.

By

Published : Mar 9, 2020, 8:04 PM IST

Updated : Mar 9, 2020, 8:28 PM IST

पुलिस
पुलिस

पटना: प्रदेश में लूटपाट का मामला बढ़ता ही जा रहा है. राजधानी के पत्रकार नगर थाना अंतगर्त पीएनबी बैंक में अपराधी ने लूटपाट करने की कोशिश की. लेकिन कर्मचारियों की सतर्कता के कारण बदमाश के मंसूबे नाकाम हो गए और पीएनबी बैंक में हथियार लेकर कैश लूटने आए लुटेरे फरार हो गए.

दरअसल, हनुमान नगर के पत्रकार नगर के पास पीएनबी बैंक में एक बदमाश लूट की साजिश रचकर बैंक में हथियार लेकर घुस गए. जैसे ही बैंक कर्मचारियों को इसकी भनक लगी. उन्होंने फौरन इमरजेंसी अलार्म दबा दिया. जैसे ही अलार्म बजा अपराधी बैंक से फरार हो गया और एक बार फिर बड़ी घटना होने से बचाया गया.

जांच करती पुलिस

इमरजेंसी अलार्म ने बचाई जान
बैंक कर्मियों का कहना है कि एक बदमाश मुंह पर नकाब लगाकर आया था और कैश काउंटर पर ड्राफ्ट को लेकर सवाल करने लगा. कर्मचारियों ने ये भी बताया कि इसके बाद लुटेरा बैग से बंदूक निकालकर हो-हल्ला करने लगा. तभी सतर्कता बरतते हुए एक कर्मचारी ने इमरजेंसी का अलार्म बजा दिया, जिससे बदमाश डर कर भाग निकले.

देखिए रिपोर्ट

CCTV फुटेज खंगाल रही है पुलिस
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर सिटी एसपी और एसएसपी पटना ने पहुंचकर मामले का अनुसंधान शुरू कर दिया. पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से छानबीन कर रही है. बता दें होली को लेकर पटना पुलिस पूरे शहर में सुरक्षा पर विशेष ध्यान दे रही है, लेकिन इस प्रकार की घटनाएं कहीं न कहीं पुलिस-प्रशासन पर सवाल खड़े कर रहा है.

Last Updated : Mar 9, 2020, 8:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details