बिहार

bihar

ETV Bharat / state

ताश का खेल देख रहे कुख्यात पर अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, हालत गंभीर

कुख्यात बदमाश अरुण यादव गांव में ही ताश खेल रहे लोगों के पास बैठकर खेल देख रहा था. इसी दौरान हथियारों से लैस तीन बदमाश पहुंचे. बदमाशों ने अरुण यादव पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. घायल युवक को परिजन इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल ले गए. यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया.

By

Published : Jan 22, 2021, 9:37 PM IST

pandarak
पंडारक थाना

पटना:जिले के पंडारक थाना क्षेत्र में शुक्रवार को हथियारों से लैस बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. गोली लगने से 25 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना गवाशा शेखपुरा गांव की है. घायल युवक को इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है.

कुख्यात बदमाश अरुण यादव गांव में ही ताश खेल रहे लोगों के पास बैठकर खेल देख रहा था. इसी दौरान हथियारों से लैस तीन बदमाश पहुंचे. बदमाशों ने अरुण यादव पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग होते ही ताश खेल रहे लोग भाग निकले. लोगों में अफरा-तफरी मच गई. घायल युवक को परिजन इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल ले गए. यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया.

घायल युवक के खिलाफ दर्ज हैं 14 केस
घटना का कारण पुराना विवाद बताया जा रहा है. इस घटना से अपराधियों के बीच वर्चस्व की लड़ाई शुरू होने के कयास लगाए जा रहे हैं. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस ने क्षेत्र में चौकसी बढ़ा दी है. थानाध्यक्ष रमण कुमार वशिष्ठ ने बताया कि जख्मी के खिलाफ हत्या, आर्म्स एक्ट सहित 14 मामलें दर्ज हैं. सभी मामलों में वह जमानत पर है.

यह भी पढ़ें-पटना पुलिस का खुलासा- शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने ही की थी प्रेमिका की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details