बिहार

bihar

पटना : मुफ्त में शो देखना चाहते थे दबंग, जादूगर गोगिया सरकार ने मना किया तो की मारपीट

By

Published : Jul 30, 2019, 9:12 AM IST

Updated : Jul 30, 2019, 9:37 AM IST

जादूगर गोगिया सरकार से दबंगो से मारपीट की सारी करामात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सूचजना के बाद पहुंची स्थानीय पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

गोगिया सरकार से मारपीट

पटना:राजधानी पटना में अपराधियों का बोलबाला कुछ इस तरह बढ़ गया है कि कलाकार को भी नहीं बख्श रहे. राजधानी पटना के पटना सिटी में गोगिया सरकार के जादू शो में दबंगों ने हंगामा और तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया.

जादूगर गोगिया सरकार के शो में दबंगो ने की मारपीट

मुफ्त में शो नहीं दिखाये जाने पर तोड़फोड़
राजधानी पटना में अपराधियों का मनोबल घटने के बजाए लगातार बढ़ता ही जा रहा है. दबंगो के निशाने पर अब कलाकार भी है. इस बार मशहूर जादूगर गोगिया सरकार को दबंगो ने निशाना बनाया है. पटना सिटी में जादू शो के दौरान दबंगों ने मुफ्त में शो नहीं दिखाये जाने पर तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया.

जादूगर गोगिया सरकार

विरोध करने पर मारपीट और कीमती सामान लूटा
तोड़फोड़ के कारण शो में भगदड़ मच गई. विरोध करने पर जादूगर गोगिया सरकार के साथ दबंगो ने जमकर पिटाई की. अपराधी गोगिया सरकार से गले का चेन, मैजिक स्टीक, वॉकी टॉकी समेत कई कीमती सामान छीनकर फरार हो गए. घटना से नाराज गोगिया सरकार ने ईटीवी भारत से बातचीत में कहा कि शो में कई गणमान्य लोग पहुंचते हैं, लेकिन किसी प्रकार की सुरक्षा नहीं प्रदान की जाती है. पिछली बार यहां दो गार्ड दिया गया था. पुलिस को सूचना देने पर आधे घंटे बाद पहुंचती है. घटना की जानकारी गोगिया सरकार ने स्थानीय आलमगंज थाना को दिया. घटनास्थल पर पहुंची स्थानीय पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई.

Last Updated : Jul 30, 2019, 9:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details