बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: PMCH से हथियार के साथ 2 अपराधी गिरफ्तार, करते थे ऑक्सीजन सप्लाई

पीएमसीएच (PMCH Patna) से दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. उनके कब्जे से हथियार भी बरामद हुआ है. दोनों अस्पताल में ऑक्सीजन की आपूर्ति करते थे.

By

Published : Jun 14, 2021, 9:17 PM IST

दो अपराधी गिरफ्तार
दो अपराधी गिरफ्तार

पटना:बिहार की राजधानी पटना (Patna) से एक बड़ी खबर सामने आई है. सूबे के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल पीएमसीएच(PMCH Patna) से सोमवार की शाम हथियारों से लैस दो युवकों को गिरफ्तार किया गया. बता दें कि इस मामले को लेकर पीएमसीएच के पुलिसकर्मियों को भनक तक नहीं लगी.

इसे भी पढ़ें:पटना: मध्य प्रदेश के डॉक्टरों के समर्थन में PMCH में जूनियर डॉक्टर्स का कैंडल मार्च

पीएमसीएच में झगड़ रहे थे दो युवक
दरसल पीएमसीएच परिसर के प्रसूति विभाग के बाहर दो युवक झगड़ रहे थे. तभी झगड़ रहे युवकों ने एक-दूसरे पर पिस्टल तान दी. इसके बाद जमकर हंगमा किया. यहां हैरानी की बात यह है कि पीएमसीएच अस्पताल परिसर के चंद कदम की दूरी पर थाना है. इसके बावजूद पिस्टल के साथ अपराधी पीएमसीएच (PMCH) परिसर में हंगामा करते रहे. पुलिसलार्मियों को इसकी भनक तक नहीं लगी. दोनों अस्पताल में ऑक्सीजन की आपूर्ति करते थे.

ये भी पढ़ें:बिहार के सबसे बड़े अस्पताल PMCH से लामा हो रहे हैं ब्लैक फंगस के मरीज, नहीं है सर्जरी की सुविधा

पिरबहोर थाने को दी गई सूचना
पीएमसीएच परिसर के अंदर हो रहे हंगामे की सूचना अस्पताल के बाहर उपस्थित किसी व्यक्ति ने पिरबहोर थाने को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पीरबहोर थाने की पुलिस ने दो बदमाश मदन मोहन शर्मा और विशाल कुमार को गिरफ्तार कर लिया. इन अपराधियों के पास से देसी 7.65 बोर का एक पिस्टल और एके जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

पहले भी जेल जा चुका है अपराधी
बता दें कि अपराधी विशाल कुमार एक निजी दवा दुकान में काम करता है. बता दें कि आरोपी विशाल कुमार पटना के पीरबहोर थाना से 2014 में पहले भी एक मामले में जेल जा चुका है. पुलिस फिलहाल पकड़े गए अपराधियों की आपराधिक कुंडली खंगलाने के साथ-साथ गिरफ्तार अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी में जुट गई है.

बांका से दो हथियार तस्कर गिरफ्तार
बता दें कि बिहार के विभिन्न जिले से हथियार के साथ अपराधियों की गिरफ्तारी की जाती है. बिहार के कई जिले में हथियारों की सप्लाई भी की जाती है. वहीं आज बिहार के बांका (Banka) जिले में बेलहर पुलिस और एसएसबी को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने मवेशी बांधने के स्थल से हथियार के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details