बिहार

bihar

Patna News: लूट की साजिश रचते 5 लुटेरे गिरफ्तार, हथियार और स्कॉर्पियो बरामद

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 17, 2023, 8:16 AM IST

बिहार के पटना में पांच लुटेरों की गिरफ्तारी की गई है. अपराधियों के पास से हथियार, नकद, स्कॉर्पियो सहित अन्य सामान बरामद हुए हैं. पुलिस के अनुसार सभी लूट की घटना को अंजाम देने के फिराक में थे, इसी दौरान गिरफ्तार कर लिया गया. पढ़ें पूरी खबर..

पटना में लुटेरा गिरफ्तार
पटना में लुटेरा गिरफ्तार

पटनाः बिहार के पटना में लूट की साजिश रच रहे पांच लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है. लुटेरों के पास से एक स्कॉर्पियो, हथियार, मोबाइल फोन सहित अन्य सामान बरामद किया गया है. इसकी जानकारी पालीगंज डीएसपी प्रीतम कुमार ने शनिवार की देर शाम प्रेसवार्ता में दी. उन्होंने बताया कि सभी लुटेरे रानीतलाब एनएच 139, होटल के पास से लूटपाट की साचिज रच रहे थे. इसी दौरान गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ेंःWatch Video : बांका में बाइक की डिक्की तोड़कर 3 लाख कैश उड़ाया , चोरी की घटना CCTV में कैद

"वरीय अधिकारी के निर्देश पर पुलिस सख्ती अपना रही है. इसी करी में रानीतलाब थाना की पुलिस ने एनएच 139 पथ के होटल के पास से लूटपाट की योजना बनाते स्कॉर्पियो सवार पांच लुटेरे को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से एक लोडेड पिस्तौल, जिंदा कारतूस, नकद, मोबाइल फोन और एक स्कॉर्पियो बरामद की गई है. सभी से पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है."- प्रीतम कुमार, डीएसपी, पालीगंज

पालीगंज के ही रहने वाले हैं अपराधीः गिरफ्तार लुटेरों की पहचान के रानीतलाब थानाक्षेत्र के जनपारा गांव निवासी हीरालाल चौधरी, रणधीर कुमार उर्फ करीमन, दीपक कुमार, मोहित कुमार, मोहम्मद जावेद अख्तर के रूप में हुई है. हीरालाल के पास से एक लोडेड पिस्तौल और अन्य साथियों के पास से जिंदा कई कारतूस बरामद हुआ है. नगद रुपए साथ ही कई मोबाइल फोन बरामद किया गया है. अपराध में उपयोग की जाने वाली एक स्कॉर्पियो जब्त की गई है.

छानबीन में जुटी पुलिसः डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार सभी अपराधी छवि के युवक हैं. हाईवे पर लूट डकैती जैसी घटना को अंजाम देते रहते हैं. फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है. इसके अलावा आसपास के कई थानों को भी सूचना दी गई है. अन्य थानों में भी अगर इस तरह के मामले दर्ज होगे तो पुलिस आगे कार्रवाई जरूर करेगी. युवक का आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details