बिहार

bihar

Patna News: पटना में मिला अवैध दवाइयों का जखीरा, एक मकान से 8 लाख के इंजेक्शन जब्त.. ड्रग्स तस्कर को दबोचा

By

Published : Aug 9, 2023, 2:07 PM IST

Updated : Aug 9, 2023, 2:49 PM IST

पटना में ड्रग्स विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है. ड्रग्स विभाग ने 8 लाख रुपये की नशीली दवा के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गुप्त सूचना के आधार पर ये कार्रवाई की गई है. पढ़ें पूरी खबर..

Patna
Patna

नशीली दवा के साथ एक गिरफ्तार

पटना:राजधानी पटना का गोविंद मित्रा रोड पूरे बिहार के दवाइयों का हब माना जाता है. यहां रोजाना करोड़ों का ट्रांजैक्शन होता है. वहीं लगातार नकली दवाइयां भी ड्रग विभाग के द्वारा बरामद की जाती है. अभी हालिया दिनों में ही गोविंद मित्रा रोड में एक दवा की दुकान से ड्रग्स विभाग ने 1.20 करोड़ की दवाइयां सीज की थी. इसी क्रम में देर रात एक बार फिर से ड्रग्स विभाग ने कार्रवाई की है.

ये भी पढ़ें- Bhagalpur News: प्रतिबंधित कफ सिरप के साथ मेडिकल संचालक गिरफ्तार, SDO और ड्रग्स विभाग की टीम ने पकड़ा

पटना में 8 लाख की नशीली दवा बरामद : ड्रग्स विभाग ने देर रात 8 लाख की नशीली दवाएं बरामद की है. वहीं एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है. बिहार में शराबबंदी के बाद सूखे नशा का कारोबार काफी बढ़ गया है और युवा अब नशे का आदि हो गया है. ड्रग विभाग ने गुप्त सूचना के आधार पर ये कार्रवाई की और एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

नशीली दवा के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार: ड्रग्स विभाग को गुप्त सूचना मिली कि कदम कुआं थाना अंतर्गत पूर्वी लोहानीपुर के खाद पर अवैध नशीले दवा का कारोबार काफी तेजी से फल फूल रहा है. इसी सूचना के आधार पर ड्रग विभाग की टीम ने छापेमारी कर एक मकान से कई नशीली दवा को बरामद किया. मकान से लगभग 8 लाख रुपये की नशीली दवा को बरामद किया गया और एक व्यक्ति की भी गिरफ्तारी हुई है.

"लगातार विभाग के द्वारा डुप्लीकेट दवाइयां और नशीली दवाई पर कार्रवाई की जा रही है. उसी कड़ी में गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई है. जिसमें काफी मात्रा में नशीली दवाओं के साथ इंजेक्शन भी बरामद किया गया है. वहीं एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है."- सच्चिदानंद, ड्रग्स इंस्पेक्टर, पटना

Last Updated : Aug 9, 2023, 2:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details