बिहार

bihar

By

Published : May 18, 2019, 7:27 PM IST

ETV Bharat / state

क्रिकेटर ईशान किशन ने पटना वासियों से की वोट डालने की अपील, कहा- हरेक वोट का है महत्व

ईशान किशन ने पटना के वोटरों को अधिक से अधिक वोट डालने की अपील करते हुए कहा कि एक वोट बहुत महत्व रखता है. उन्होंने लोगों से इसे लाइटली ना लेने की गुजारिश की.

ईशान किशन

पटना: राजधानी के दोनों लोकसभा क्षेत्रों में 19 मई को वोटिंग होनी है. 'मतदान की लाइन टूटे ना, कोई मतदाता छूटे ना' इस स्लोगन को सफल बनाने के जिला निर्वाचन पदाधिकारी पूरी तरह से लगे हुए हैं. जिले में अलग-अलग तरह के जागरूकता कार्यक्रमों के माध्यम से लोगों को मतदान के लिए जागरूक किया जा रहा है. वहीं, पटना जिला के आइकॉन बनाये गए क्रिकेटर ईशान किशन ने भी राजधानी वासियों से वोट डालने की अपील की.

वोटरों के उदासीन रवैये से निर्वाचन आयोग चिंतित
चुनाव में मतदान को लेकर पटना के वोटरों के उदासीन रवैया से निर्वाचन आयोग का चिंतित होना लाजमी है. ऐसे में आयोग अधिक से अधिक लोग मतदान को लेकर जागरूक हों, इसको लेकर कई तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. जिला निर्वाचन पदाधिकारी के साथ पटना के युवाओं के आइकॉन बन चुके डिस्ट्रिक ब्रांड एम्बेसडर क्रिकेटर ईशान किशन ने पटना के गांधी मैदान में बनाये गए वोटर सेल्फी ज़ोन में फोटो खिंचाया और लोगों से वोट करने की अपील की.

ईशान किशन के साथ खास बातचीत

एक वोट बहुत महत्व रखता है- ईशान किशन
ईशान किशन ने ईटीवी भारत के माध्यम से पटना के वोटरों को अधिक से अधिक वोट डालने की अपील करते हुए कहा कि एक वोट बहुत महत्व रखता है. उन्होंने लोगों से इसे लाइटली ना लेने की गुजारिश की. ईशान ने राजधानी होने के बाद भी पटना में वोटिंग कम होने के सवाल पर कहा कि वोटिंग सब लोग करना चाहते हैं, लेकिन जानकारी नहीं होने के कारण वह नहीं कर पाते हैं. इसलिए जागरूकता वीडियो को हम ज्यादा से ज्यादा शेयर करेंगे तो लोगों के पास खुद ब खुद मैसेज पहुंच जाएगा और वह वोट जरूर करेंगे.

लोगों से वोट की अपील
वहीं, ईशान ने कहा कि पटना का आइकॉन बनाया जाना मेरे लिए गर्व की बात है. लेकिन मैं इतने में ही खुश नहीं होना चाहता. मैं अपनी तरफ से किसी को हेल्प कर सकता हूं, जिन्हें नहीं पता है. वैसे लोगों को मैं अपनी तरफ से मैसेज भेजना चाहूंगा, प्लीज वोट जरूर करें. वहीं, ईशान किशन ने ईटीवी भारत के माध्यम से राजधानी पटना के मतदाताओं को वोट का महत्व बताते हुए कहा कि आप यह सोचकर वोट ना करें कि बहुत से लोग वोट कर रहे हैं. इसलिए सब लोग एक-एक करके वोट जरूर करें ताकि आपकी सरकार बने.

ABOUT THE AUTHOR

...view details