बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सुशांत केस: CBI से जांच की अनुशंसा पर श्रेय की राजनीति शुरू, जाप ने पप्पू यादव को दिया क्रेडिट

जाप नेता एजाज अहमद ने कहा जनअधिकार पार्टी प्रमुख शुरू से ही सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग कर रही थी. उन्होंने कहा कि जाप पार्टी के दवाब के कारण ही सीएम नीतीश कुमार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की है.

By

Published : Aug 4, 2020, 9:36 PM IST

सुशांत केस
सुशांत केस

पटना:सुशांत सिंह मामले को लेकर नीतीश सरकार नेसीबीआई जांच की अनुशंसा कर दी है. इसके बाद से बिहार की राजनीति में श्रेय, स्वागत और धन्यवाद लेने देने का शिलशिला शुरु हो गया है. हालांकि, बिहार के तमाम राजनीतिक दलों ने सरकार के फैसले को लेकर मिलीजुली प्रतिक्रिया दी है. इस मामले पर जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद ने मुख्यमंत्री के इस पहल की सराहना करते हुए कहा बिहार सरकार ने फैसले लेने में काफी विलंब कर दी है.

'जाप शुरू से सीबीआई जांच की कर रही थी मांग'
जाप नेता एजाज अहमदने कहा जनअधिकार पार्टी प्रमुख शुरू से ही सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग कर रही थी. उन्होंने कहा कि जाप पार्टी के दवाब के कारण ही सीएम नीतीश कुमार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की है. इसका पूरा श्रेय पप्पू यादव को जाता है. उन्होंने अब वे इस मामले में निष्पक्ष जांच की उम्मीद कर रहे हैं.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

सभी दलों लगा क्रेडिट लेने की होड़
गौरतलब है कि बीते दिनों सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना स्थित राजीव नगर थाने में अभिनेत्री रिया समेत 6 अन्य लोगों पर मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद बिहार पुलिस की जांच टीम मुंबई पहुंची थी. जहां मुंबई पुलिस के जांच में सहयोग नहीं करने के बाद सीएम नीतीश ने केस की जांच सीबीआई से कराने की पैरवी कर दी. सीएम के इस फैसले को लेकर जहां सुशांत सिंह के परिवार और उनके चाहने वाले में खुशी का माहौल है. वहीं, सतारूढ़ दल के नेता समेत विपक्ष के नेता तक क्रेडिट लेने को बेताब नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details