बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भाकपा माले ने की सीट शेयरिंग की मांग, कहा- देरी करने से होगा नुकसान

धीरेंद्र झा ने ने कहा कि हमारी मांग है कि विपक्षी दलों के बीच तालमेल की पूरी प्रक्रिया पारदर्शी बनाई जाए और सभी दलों की भागीदारी सुनिश्चित की जाए और जल्द से जल्द सीटों पर तालमेल कर लिया जाए.

By

Published : Sep 11, 2020, 8:24 PM IST

Updated : Sep 19, 2020, 2:04 PM IST

fast
fast

पटनाः भाकपा माले की वार्ता कमेटी ने एक बैठक की. जिसमें उन्होंने सीट शेयरिंग में हो रही देरी पर चिंता जाहिर की है. भाकपा माले के पोलित ब्यूरो सदस्य धीरेंद्र झा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि चुनाव में अब समय काफी कम रह गया है और अब तक महागठबंधन में सीटों को लेकर तालमेल नहीं बन पाया है.

देखें पूरी रिपोर्ट

सीट शेयरिंग की मांग
धीरेंद्र झा ने यह भी कहा कि बीजेपी और जदयू सरकार की जनविरोधी नीतियों की असफलताओं के खिलाफ जनता का आक्रोश चरम पर है. लेकिन फिर भी नीचे के स्तर पर सामाजिक, राजनीतिक ध्रुवीकरण की प्रक्रिया को गति नहीं मिल रही. जो महागठबंधन के लिए नुकसानदेह साबित हो सकता है. सीटों के तालमेल में देरी करने से क्या नुकसान होता है. यह विगत लोकसभा चुनाव में सब ने देखा है.

सीटों के तालमेल में देरी से होगा नुकसान
वहीं धीरेंद्र झा ने ने कहा कि हमारी मांग है कि विपक्षी दलों के बीच तालमेल की पूरी प्रक्रिया पारदर्शी बनाई जाए और सभी दलों की भागीदारी सुनिश्चित की जाए और जल्द से जल्द सीटों पर तालमेल कर लिया जाए. महागठबंधन में सीट शेयरिंग को ले करके जो भी बातचीत होनी है. उसका केंद्र दिल्ली के बजाए पटना को बनाया जाए.

Last Updated : Sep 19, 2020, 2:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details