बिहार

bihar

कोविड 19 वैक्सीन जागरूकता कार्यशाला आयोजित, की गई टीका लेने की अपील

By

Published : Jan 24, 2021, 4:23 PM IST

एनएसएमसीएच के मैनेजिंग डायरेक्टर कृष्ण मुरारी ने कोविड वैक्सीन के बारे में सैनिकों को विस्तार से जानकारी दी. मेजर राजपाल जनरल पुनिया ने सैनिक अस्पताल के चिकित्सक ले. कर्नल काली शंकर, ले. कर्नल सुदीप आजाद और मेजर अमित राजन को सम्मानित किया.

patna
patna

पटना (दानापुर): जिले के दानापुर स्थित अखौड़ा हॉल में कोविड 19 वैक्सीनजागरूकता को लेकर स्वास्थ्य कार्यशाला का आयोजन किया गया. इस दौरान झारखंड व बिहार सब एरिया मुख्यालय के जीओसी मेजर जनरल राजपाल पुनिया (वाईएसएम) ने कोरोना से बचाव को लेकर कई आवश्यक जानकारी दी. साथ ही उन्होंने कहा कि कोविड 19 वैक्सीन के प्रति सैनिकों और आम लोगों में जागरूकता पैदा करने की जरूरत है.

'आगे आकर लें वैक्सीन का टीका'
जीओसी मेजर जनरल राजपाल पुनिया ने कहा कि कोविड वैक्सीन के बारे में जो भी अफवाह थी, उसको दूर किया गया है. उन्होंने कहा कि जिस तरह अब तक स्वास्थ्यकर्मियों ने कोरोना के प्रति बहादुरी से लड़ाई लड़ी है. उसी तरह अब इस आपदा पर अंतिम प्रहार के समय भी बिना डरे और बिना घबराये आगे आकर वैक्सीन का टीका लें.

कार्यक्रम के दौरान वक्ता

ये भी पढ़े:मुजफ्फरपुर में बर्बाद हो गईं कोरोना वैक्सीन की 14 खुराक

सैनिकों को विस्तार से दी गई जानकारी
एनएसएमसीएच के मैनेजिंग डायरेक्टर कृष्ण मुरारी ने कोविड वैक्सीन के बारे में सैनिकों को विस्तार से जानकारी दी. मेजर राजपाल जनरल पुनिया ने सैनिक अस्पताल के चिकित्सक ले. कर्नल काली शंकर, ले. कर्नल सुदीप आजाद और मेजर अमित राजन को सम्मानित किया. मौके पर सैन्य अधिकारी, जेसीओ और जवान मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details