बिहार

bihar

पुलिस मुख्यालय कर्मियों की डेली हो रही जांच, कोरोना से बचने किए अल्टरनेट हो रहा काम

By

Published : Mar 31, 2020, 3:20 PM IST

Updated : Mar 31, 2020, 5:29 PM IST

कोरोना वायरस से सतर्कता बरतते हुए पुलिस मुख्यालय में कर्मियों की डेली जांच की जा रही है. साथ ही अल्टरनेट काम करने की व्यवस्था की जा रही है.

पटना
पटना

पटना: देश में बढ़ते कोरोना वायरस को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में लॉक डाउन कर दिया है. बिहार में लॉक डाउन का आज नौवां दिन है. इसका असर राजधानी पटना के सड़कों के साथ-साथ पुलिस मुख्यालय में भी देखने को मिल रहा है. पुलिस मुख्यालय में काम करने वाले पुलिसकर्मियों और वरीय अधिकारियों के साथ-साथ पुलिस मुख्यालय में आने वाले आगंतुकों का कोरोना जांच के बाद ही पुलिस मुख्यालय में घुसने की इजाजत दी जा रही है. साथ ही मुख्यालय के गेट पर ही सभी कर्मियों के हाथों को सैनिटाइज करवाया जा रहा है.

पूरे पुलिस मुख्यालय में साफ-सफाई की पूरा ख्याल रखा जा रहा है. पुलिस मुख्यालय के एडीजी जितेंद्र कुमार ने बताया कि बिहार सरकार के निर्देश पर पुलिस मुख्यालय में कार्यरत पुलिसकर्मियों को और अन्य कर्मियों को सोशल डिस्टेंस को देखते हुए 1 दिन अल्टरनेट पर काम लिया जा रहा है.

देखें रिपोर्ट.

बिहार में 16 पॉजिटिव केस
बता दें कि जिस तरह से देश में करोना का प्रकोप बढ़ रहा है. उसके मद्देनजर पुलिस मुख्यालय ने भी एहतियात बरत रखी है. पुलिस मुख्यालय में सोशल डिस्टेंस का पूरा ख्याल रखा जा रहा है. जिस वजह से पुलिस मुख्यालय में काम करने वाले पुलिसकर्मियों के साथ-साथ अन्य कर्मियों को भी अल्टरनेट दिन बुलाने का निर्णय पुलिस मुख्यालय ने लिया है. मालूम हो कि बिहार में कोरोना के 16 मामले पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसमें 1 की मौत हो गई है.

पुलिसकर्मियों की हो रही है जाच
Last Updated : Mar 31, 2020, 5:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details