बिहार

bihar

ETV Bharat / state

महागठबंधन में कॉर्डिनेशन कमेटी को लेकर तकरार, RJD ने दिया गोलमोल जवाब

बिहार में महागठबंधन के तीन सहयोगी दल हम, रालोसपा और वीआईपी कोआर्डिनेशन कमेटी बनाने की मांग कर रहे हैं. इस मांग पर आरजेडी सटीक जवाब नहीं दे रही है. दूसरी ओर ऐसे कयास भी लगाए जा रहे हैं कि तीनों दल तीसरे मोर्चे की तैयारी में लगे हुए हैं.

By

Published : Mar 7, 2020, 8:29 PM IST

महागठबंधन में कॉर्डिनेशन कमेटी
महागठबंधन में कॉर्डिनेशन कमेटी

पटना: महागठबंधन के घटक दल दबाव की राजनीति कर रहे हैं. कोआर्डिनेशन कमेटी बनाने के लिए पूर्वी सीएम सह हम प्रमुख जीतन राम मांझी, रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा और वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी लगातार राजद पर दबाव बना रहे हैं. लेकिन राजद पहल करने के बजाय गोलमोल जवाब दे रही है.

महागठबंधन में इस समय 'अपनी डफली अपना राग' वाली स्थिति है. महागठबंधन के घटक दल लगातार कोआर्डिनेशन कमेटी बनाने की मांग कर रहे हैं. दबाव की राजनीति का दौर भी जारी है. पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी कॉर्डिनेशन कमेटी की मांग को लेकर कई बार बयानबाजी कर चुके हैं. बावजूद इसके, कमेटी को लेकर आरजेडी से कोई सटीक प्रतिक्रिया नहीं आई है.

पटना से रंजीत की रिपोर्ट

आरजेडी का गोलमोल जवाब
राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने कोआर्डिनेशन कमेटी के मसले पर गोलमोल जवाब दिया है. मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि कोआर्डिनेशन कमेटी से ज्यादा जरूरी यह है कि आप से विश्वास कायम रखें और हृदय में समन्वय का भाव रहे. राजद नेता ने कहा कि तेजस्वी यादव चुनाव की तैयारी को लेकर निकल चुके हैं और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का आशीर्वाद भी उन्हें प्राप्त है.

आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details