बिहार

bihar

PM मोदी और CM नीतीश मजदूरों की हालत जानने के लिए करें हवाई सर्वेक्षण- कांग्रेस

By

Published : May 18, 2020, 4:17 PM IST

राजेश राठौर ने हुए कहा कि मुख्यमंत्री तो हर आपदा में राज्य के हवाई सर्वेक्षण के लिए तैयार रहते हैं. ऐसे में मजदूरों की असल स्थिति देखने के लिए मैं नीतीश कुमार से राज्य के हर मार्ग के सर्वेक्षण की मांग करता हूं.

Patna
Patna

पटनाः लॉकडाउन में दूसरे प्रदेशों में फंसे प्रवासी मजदूर वापस आ रहे हैं. मजदूरों को लौटने में हो रही कठिनाई को लेकर कांग्रेस ने केंद्र सरकार और राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए हवाई सर्वेक्षण करने को कहा है. इस पर पलटवार करते हुए बीजेपी ने कहा कि आपदा की घड़ी में कांग्रेस सिर्फ नकारात्मक राजनीति कर रही है.

रास्ते का सर्वेक्षण
कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हवाई जहाज का बड़ा शौक है. मजदूरों की स्थिति जानने के लिए उन्हें सूरत, महाराष्ट्र, दिल्ली या पंजाब जो भी रास्ता बिहार को आता है, उस रास्ते का सर्वेक्षण कर लेना चाहिए.

देखें रिपोर्ट

मजदूरों की असल स्थिति
नीतीश कुमार पर हमला करते हुए राजेश राठौर ने कहा कि मुख्यमंत्री तो हर आपदा में राज्य के हवाई सर्वेक्षण के लिए तैयार रहते हैं. ऐसे में मजदूरों की असल स्थिति देखने के लिए मैं नीतीश कुमार से राज्य के हर मार्ग के सर्वेक्षण की मांग करता हूं.

राजनीति की जगह सरकार की मदद करे विपक्ष
बीजेपी विधायक अरुण सिन्हा ने सरकार का बचाव करते हुए कहा कि इस समय में कांग्रेस को राजनीति की जगह सरकार की मदद करना चाहिए. उन्होंने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि उन्हें पता होना चाहिए कि उनके नेता कहां बैठे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details