बिहार

bihar

सुषमा को श्रद्धांजलि: बिहार से उनके लगाव को याद कर भावुक हुए BJP नेता

By

Published : Aug 8, 2019, 4:22 PM IST

श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने लोगों को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि सुषमा जी से बिहार का गहरा लगाव रहा है. वह हमेशा सबके लिए मार्गदर्शक रही हैं.

श्रद्धांजलि देते बीजेपी नेता

पटना: जिले के बीजेपी कार्यालय में पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के आकस्मिक निधन पर श्रद्धांजलि दी गई. इस दौरान बीजेपी नेता और पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव सहित कई बड़े नेता मौजूद रहे. बीजेपी नेताओं ने दिवंगत सुषमा स्वराज की फोटो पर पुष्प अर्पित कर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्राथना की.

सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि

'बिहार से था गहरा लगाव'
पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज अब दुनिया छोड़ कर जा चुकी हैं. इस गम में पूरा बीजेपी परिवार डूबा है. श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने लोगों को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि सुषमा जी से बिहार का गहरा लगाव रहा है. उन्होंने बताया कि जार्ज फर्नांडिस के चुनाव प्रचार में सुषमा स्वराज का योगदान कोई नहीं भूल सकता है. वह हमेशा सबके लिए मार्गदर्शक रही हैं.

श्रद्धांजलि अर्पित करते मंत्री नंदकिशोर यादव

ये नेता रहे मौजूद
बता दें कि जिले के बीजेपी कार्यालय में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था. इस आयोजन में बिहार के पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव, कृषि मंत्री प्रेम कुमार, मंत्री विनोद नारायण झा सहित कई विधायक और सांसद मौजूद रहे. सभी ने दो मिनट का मौन धारण कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की.

श्रद्धांजलि अर्पित करते मंत्री प्रेम कुमार

दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन
गौरतलब है कि मंगलवार की रात पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को दिल का दौरा पड़ा था. जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया. जहां उनका देहांत हो गया. इसके बाद से बीजेपी में शोक का माहौल बना हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details