बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दिल्ली में बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से मिलेंगे CM नीतीश

सूत्रों के मुताबिक सीएम नीतीश कुमार दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात करेंगे. हालांकि इसकी पुष्टि पार्टी के नेता और मुख्यमंत्री सचिवालय के तरफ से नहीं की गई है

By

Published : Oct 22, 2019, 10:14 AM IST

नीतीश कुमार

पटनाःमुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार शाम दिल्ली के लिए रवाना हो गए. जहां वो बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे. साथ ही 23 अक्टूबर को दिल्ली जेडीयू कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण कार्यक्रम में भी भाग लेंगे. उम्मीद है कि नीतीश कुमार पीएम मोदी से बिहार की कई योजनाओं के सिलसिले में मुलाकात करेंगे. वहीं, अमित शाह से भी नीतीश कुमार 2020 विधानसभा चुनाव के कई मुद्दों को लेकर मुलाकात कर सकते हैं.

सीएम नीतीश का काफिला

पिछले दिनों रद्द हो गया था दौरा
सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात करेंगे. हालांकि इसकी पुष्टि पार्टी के नेता और मुख्यमंत्री सचिवालय के तरफ से नहीं की गई है. मुख्यमंत्री का पिछले दिनों भी दिल्ली जाने का कार्यक्रम बना था. लेकिन अचानक उसे रद्द कर दिया गया था. पार्टी की ओर से यह बताया गया कि प्रधानमंत्री के विदेश दौरें के कारण उनसे मुलाकात नहीं हो सकती है, इसलिए मुख्यमंत्री नहीं जा रहे हैं.

प्रशिक्षण शिविर को भी मुख्यमंत्री करेंगे संबोधित
वहीं, दिल्ली में 23 अक्टूबर को जेडीयू के प्रशिक्षण शिविर को भी मुख्यमंत्री संबोधित करेंगे. इसमें दिल्ली के पार्टी के सक्रिय सदस्य और राज्य परिषद के सदस्य भाग लेंगे. शिविर की अध्यक्षता दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष दयानंद राय करेंगे. दिल्ली के बदरपुर में इसका आयोजन किया गया है. इसके अलावा सीएम बिहार में बाढ़ और सुखाड़ से नुकसान की भरपाई के लिए भी केंद्र से पर्याप्त राशि की मांग कर सकते हैं.

दिल्ली रवाना होते सीएम नीतीश कुमार

चेकअप भी करवा सकते हैं नीतीश कुमार
साथ ही ये भी खबर है कि नीतीश कुमार अपना चेकअप भी करवा सकते हैं. पिछली बार भी मुख्यमंत्री चेकअप के लिए दिल्ली जाने वाले थे और एम्स में समय भी लिया गया था. लेकिन दिल्ली नहीं जाने के कारण चेकअप भी नहीं हुआ. ऐसे में इस बार अपना चेकअप भी करा सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details