बिहार

bihar

आनंद मोहन की रिहाई की मांग पर बोले नीतीश- 'पुराने साथी की है चिंता, जो बन पड़ेगा करेंगे'

By

Published : Jan 20, 2020, 6:05 PM IST

नीतीश कुमार ने आनंद मोहन के समर्थकों को आश्वस्त करते हुए कहा कि सब चीजें अपने वश में नहीं होती हैं. लेकिन, वे हर संभव कोशिश करेंगे.

नीतीश कुमार
नीतीश कुमार

पटना: जेडीयू की ओर से सोमवार को महाराणा प्रताप की पुण्यतिथि समारोह का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे. राजधानी के मिलर हाई स्कूल में सीएम नीतीश के कार्यक्रम के दौरान आनंद मोहन के समर्थकों ने उनकी रिहाई की मांग उठाई. जिसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने जवाब देते हुए बड़ा बयान दिया.

दरअसल, सीएम नीतीश ने बिना नाम लिए कहा कि हमारे साथी की चिंता हमें भी है. समारोह में आए लोगों ने जब आनंद मोहन की रिहाई की मांग की तो सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि अपने पुराने साथी के बारे में जितना बनेगा उतना जरूर करेंगे. उन्होंने आनंद मोहन के समर्थकों को आश्वस्त करते हुए कहा कि सब चीजें अपने वश में नहीं होती हैं. लेकिन, वे हर संभव कोशिश करेंगे.

सीएम नीतीश कुमार का बयान

जानें किस मामले में हैं कैद आनंद मोहन?
बता दें कि जेडीयू के पूर्व सांसद आनंद मोहन गोपालगंज के डीएम जी. कृष्णैया की हत्या के मामले में फिलहाल जेल में बंद हैं. जिलाधिकारी की हत्या के मामले में हाईकोर्ट ने उन्हें उम्रकैद की सजा सुनाई थी. आनंद मोहन ने हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी, जिसे अस्वीकार किया जा चुका है. एक समय में आनंद मोहन उत्तरी बिहार के कोसी क्षेत्र के बाहुबली हुआ करते थे.

ये भी पढ़ें: RJD ने कॉन्ट्रैक्ट पर बहाली को बनाया मुद्दा, जगदानंद बोले- 'ठेके के CM' करवा रहे हैं ठेके पर काम

ABOUT THE AUTHOR

...view details