बिहार

bihar

26 एकड़ में बन रहे अंतरराज्यीय बस टर्मिनल का CM नीतीश ने किया निरीक्षण

By

Published : Jun 19, 2020, 5:39 PM IST

सीएम नीतीश कुमार ने शुक्रवार को पटना सिटी के संप हाउस और 26 एकड़ में बन रहे अंतरराज्यीय बस स्टैंड का निरीक्षण किया. साथ ही कई आवश्यक निर्देश दिए.

patna
patna

पटना: सीएम नीतीश कुमार ने रामचक बैरिया में बन रहे अंतरराज्यीय बस टर्मिनल का नीरिक्षण किया. साथ ही कार्यों की पूरी जानकारी ली. 26 एकड़ में बन रहे राज्य सरकार की महत्वकांक्षी परियोजना अब जल्द ही बिहार की जनता को समर्पित कर दिया जाएगा. इसको लेकर सीएम ने बस स्टैंड का जायजा लिया. साथ ही काम में तेजी लाने के लिए कई आवश्यक निर्देश भी दिए.

सीएम नीतीश ने मानसून 2020 किताब का किया लोकार्पण

इस अंतरराज्यीय बस स्टैंड के बन जाने के बाद से बिहार की जनता को काफी सहूलियत मिलेगी. यहां से देश के सभी राज्यों के लिए बसें चलेंगी. बता दें कि इस बस टर्मिनल को साल 2020 में पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है. नगर विकास सह आवास विभाग की ओर से बुडको मल्टीनेशनल कंपनी को बस स्टैंड बनाने का जिम्मा सौंपा गया है. 26 एकड़ में बना यह मल्टीनेशन बस स्टैंड जिसमें मनोरंजन के लिए हॉल, शॉपिंग के लिए मॉल और खाने के लिए रेस्टूरेंट से लैस है. प्रतिदिन तीन हजार बस देश के सभी राज्यों के लिए आसानी से मिलेगा.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

संप हाउस का किया निरीक्षण
वहीं, सीएम के बस स्टैंड दौरा से पहले उन्होंने पटना सिटी के बड़ी पहाड़ी पहुंचकर संप हाउस का भी निरीक्षण किया. साथ ही उन्होंने कई आवश्यक निर्देश भी दिए. इसके अलावा उन्होंने मानसून 2020 पुस्तक का लोकार्पण किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details