बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: AIIMS में सफाईकर्मी और नर्सिंग स्टाफ का हड़ताल खत्म

एम्स अधीक्षक डॉ. सीएम सिंह ने कहा कि वेतन वृद्धि की मांग को लेकर सफाईकर्मी और नर्सिंग स्टाफ शनिवार को हड़ताल पर चले गये थे. सभी मांगे लगभग पूरी हो चुकी थी. कन्फ्यूजन के कारण यह स्थिति उत्पन्न हुई थी.

By

Published : Jul 19, 2020, 9:39 PM IST

पटना AIIMS
पटना AIIMS

पटना: राजधानी स्थित एम्स में सफाईकर्मी और नर्सिंग स्टाफ ने अपना हड़ताल रविवार को वापस ले लिया है. इसको लेकर एम्स के अधीक्षक डॉ. सीएम सिंह ने कहा कुछ मांगों के लेकर कर्मी नाराज चल रहे थे. जिन्हें सुलझा लिया गया है. कर्मी पूर्ववत काम पर लौट आए हैं. कर्मियों के सभी मांगो को स्वीकार कर लिया गया है.

'वेतन वृद्धि को लेकर किया था हड़ताल'
एम्स अधीक्षक डॉ. सीएम सिंह ने कहा कि वेतन वृद्धि की मांग को लेकर सफाईकर्मी और नर्सिंग स्टाफ शनिवार को हड़ताल पर चले गये थे. सभी मांगे लगभग पूरी हो चुकी थी. कन्फ्यूजन के कारण यह स्थिति उत्पन्न हुई थी. सभी कर्मी काम पर वापस आ गए थे.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

कोरोना मरीजों का भी हो रहा उपचार
गौरतलब है कि पटना एम्स में सरकारी अस्पतालों की तरफ से रेफर किये गये कोरोना मरीजों का इलाज होता है. शनिवार को एम्स कर्मी ने अस्पताल के मुख्य गेट पर जमकर विरोध-प्रदर्शन भी किया था. कर्मियों ने प्रबंधन के समक्ष अपनी कई मांगो को भी रखा था. विरोध कर रहे कर्मियों ने वेतन वृद्धि समेत एम्स स्टाफ और उनके परिजनों के संक्रमित होने पर उन्हें सीधे भर्ती करने की मांग कर रहे थे.

काम पर लौटे सफाई कर्मी

ABOUT THE AUTHOR

...view details