बिहार

bihar

ETV Bharat / state

PU छात्रसंघ चुनाव: प्रचार कर रहे छात्र RJD और JDU में झड़प, RJD उम्मीदवार का सिर फूटा

छात्र आरजेडी की ओर से अध्यक्ष पद के उम्मीदवार आयुष कुमार ने कहा कि उनके ऊपर जेडीयू के लोगों ने हमला किया है. वे शांतिपूर्ण तरीके से प्रचार कर रहे थे. लेकिन, जेडीयू के लोग उग्र हुए और पत्थर चलाने लगे.

By

Published : Dec 4, 2019, 4:48 PM IST

प्रचार करने गए छात्र RJD और JDU में झड़प
प्रचार करने गए छात्र RJD और JDU में झड़प

पटना:आगामी 7 दिसंबर को पटना विश्वविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव होने हैं. सभी छात्र दल चुनाव प्रचार-प्रचार में जोरों-शोरों से जुट गया है. वहीं, बुधवार को प्रचार के दौरान छात्र आरजेडी और जेडीयू में झड़प हो गई. जानकारी के मुताबिक पटना विमेंस कॉलेज में प्रचार करने गए छात्र आरजेडी के कार्यकर्ताओं पर छात्र जेडीयू के सदस्यों ने हमला कर दिया.

घटना में छात्र आरजेडी के प्रेसिडेंट पद के उम्मीदवार आयुष कुमार को गंभीर चोटें आई हैं, उन्हें सिर में चोट लगी है. जिसके बाद गुस्साए छात्र आरजेडी के नेताओं ने जमकर बवाल काटा. उन्होंने कोतवाली थाने में इसकी शिकायत की और छात्र जेडीयू के कार्यकर्ताओं की मांग की. मौके पर उन्होंने नारेबाजी भी की.

तेज प्रताप यादव

गिरफ्तारी की कर रहे मांग
छात्र आरजेडी की ओर से अध्यक्ष पद के उम्मीदवार आयुष कुमार ने कहा कि उनके ऊपर जेडीयू के लोगों ने हमला किया है. वे शांतिपूर्ण तरीके से प्रचार कर रहे थे. लेकिन, जेडीयू के लोग उग्र हुए और पत्थर चलाने लगे. जिसमें उन्हें चोट आई. आयुष ने कहा है कि जल्द से जल्द नामजद लोगों की गिरफ्तारी की जाए. अगर ऐसा नहीं हुआ तो छात्र आरजेडी आंदोलन करेगी.

छात्र आरजेडी के उम्मीदवार आयुष का बयान

यह भी पढ़ें:अधिवेशन की तैयारियों का जायजा लेने RJD दफ्तर पहुंचे तेज, बोले- विरोधियों का काम है बयानबाजी

सूचना मिलते ही पहुंचे तेज प्रताप
हाथापाई की सूचना पाकर आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव भी कोतवाली थाने पहुंचे. मौके पर उन्होंने इस घटना को निंदनीय करार दिया. उन्होंने कहा कि छात्र जेडीयू और एबीवीपी इस बार बुरी तरह हार रहे हैं, इसलिए गुंडागर्दी करने पर उतर आए हैं. छात्र आरजेडी के आयुष की जीत तय है. तेज प्रताप ने भी साफ कहा कि अगर गिरफ्तारी नहीं की गई तो छात्र आरजेडी के लोग धरने पर बैठेंगे.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details