बिहार

bihar

पटनाः कार्यपालक पदाधिकारी के तानाशाही रवैये से कर्मचारी खफा, बैठे धरने पर

By

Published : Nov 20, 2019, 5:06 PM IST

कार्यपालक पदाधिकारी जया ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए सिर्फ इसे एक षड्यंत्र करार दिया. उन्होंने कहा कि डस्टबिन घोटाले को उजागर करने के बाद पार्षद और मुख्य पार्षद मेरे खिलाफ षड्यंत्र रच रहे हैं.

धरने पर बैठे नगर परिषद के कर्मचारी

पटनाः बाढ़ नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी जया के तालिबानी फरमान और मनमानी रवैए से परेशान नगर अध्यक्ष शकुंतला देवी नगर परिषद में धरने पर बैठ गई हैं. धरने में नगर परिषद के कर्मचारी और सफाई कर्मचारी भी शामिल हैं. धरने पर बैठे लोग कार्यपालक अधिकारी को तत्काल रूप से हटाने की मांग कर रहे हैं.

'कर्मचारियों के प्रति तानाशाही रवैया'
धरने पर बैठी नगर अध्यक्ष शकुंतला देवी ने बताया कि कार्यपालक पदाधिकारी को कार्यभार संभाले 9 महीने हो चुके हैं. तब से नगर में विकास का कोई काम नहीं हुआ है. उन्होंने बताया कि परिषद के कर्मचारी और सफाई कर्मचारियों के प्रति उनका रवैया तानाशाही का होता है. वह बोर्ड के निर्णय को भी तवज्जो नहीं देती है. वहीं, सफाई कर्मचारियों को बढ़े हुए वेतन का आज तक भुगतान नहीं किया गया है. इससे कर्मचारियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

धरने पर बैठे नगर परिषद के कर्मचारी

यह भी पढ़े- कैमूर: उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, 271 कार्टन विदेशी शराब के साथ 2 गिरफ्तार

ऐसे में सफाई कर्मचारियों के हड़ताल पर चले जाने से शहर की सफाई व्यवस्था चरमरा जाती है. उन्होंने कहा कि प्रदर्शन कर रहे लोगों की मांग है कि जब तक तानाशाही कार्यपालक अधिकारी को नहीं हटाया जाएगा तब तक उनका प्रदर्शन जारी रहेगा.

देखें पूरी रिपोर्ट

'मेरे खिलाफ षड्यंत्र'
वहीं, मामले में कार्यपालक पदाधिकारी जया ने अपने ऊपर लगाए गए आरोप को सिरे से खारिज करते हुए सिर्फ इसे एक षड्यंत्र करार दिया. उन्होंने कहा कि डस्टबिन घोटाले को उजागर करने के बाद पार्षद और मुख्य पार्षद मेरे खिलाफ षड्यंत्र रच रहे हैं. साथ ही परिषद के एक कर्मचारी की ओर से गबन किए गए रुपयों की शिकायत थाने में की गई थी. जिसके बाद से यह लोग और उग्र हो गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details