बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अबकी बार कश्मीर की डल झील पर छठ पूजा! लोगों ने कहा- कददु, दाल-भात और ठेकुआ का बढ़ जाएगा स्वाद

हमेशा सुर्खियों में रहने वाले कपिल मिश्रा ने सोशल मीडिया के जरिए कश्मीर की डल झील में छठ पूजा मनाने की मुहीम छेड़ रखी है. इसके लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू किया गया है.

By

Published : Jul 29, 2019, 11:26 PM IST

Chhath Puja At Dal Lake kashmir organised by kapil mishra

नई दिल्ली/पटना: कश्मीर के श्रीनगर स्थित डल झील में छठ पूजा मनाने की तैयारी की जा रही है. ये पहल हमने नहीं, आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने की है. उन्होंने इसके लिए बकायदा कैंपन चलाया है. इसके लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन किया जा रहा है.

हमेशा सुर्खियों में रहने वाले कपिल मिश्रा ने सोशल मीडिया के जरिए कश्मीर की डल झील में छठ पूजा मनाने की मुहीम छेड़ रखी है. इसके लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू किया गया है. वहीं, अपनी इस मुहीम के बारे में कपिल ने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए लिखा, जिस दिन श्रीनगर की डल झील पर छठ पूजा शुरू हो गई, उस दिन कश्मीर में कोई समस्या नहीं बचेगी.

कपिल मिश्रा लगातार डल झील पर छठ मनाने को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि इस बार, छठी मैया की जयकार, डल झील के भी पार, आओ इस बार छठ पूजा डल झील में मनाएं.

तेजी से जुड़ रहे हैं लोग...
कपिल की इस मुहीम का भारी संख्या में समर्थन मिल रहा है. कपिल ने एक अन्य ट्वीट कर जानकारी दी कि उनके इस प्रयास में अब तक 1000 वालंटियर रजिस्टर कर चुके हैं. वहीं, ट्वीट के बाद समर्थक उन्हें बधाई देते नजर आए. एक समर्थक ने लिखा, 'कददु- दाल भात, गुड़ वाली खीर ,ठेकुआ. सराहनीय कदम कपिल मिश्रा जी. हम सब आपके साथ हैं.'

यूजर्स का ट्वीट

ABOUT THE AUTHOR

...view details