बिहार

bihar

तेजस्वी की बैठक में मोडिफाइड राइफल के साथ पहुंचे छपरा के जिलाध्यक्ष सुनील यादव

By

Published : Feb 9, 2020, 3:14 PM IST

आज तेजस्वी यादव राबड़ी आवास पर जिलाध्यक्षों की बैठक कर रहे हैं. सभी जिलों से जिलाध्यक्षों को बुलाया गया है. लेकिन सबकी नजरें छपरा के नए जिलाध्यक्ष सुनील कुमार पर बनी रही. दरअसल, उनके बॉडिगार्ड के पास एक मोडिफाइड राइफल के साथ देखा गया.

जिलाध्यक्ष सुनील कुमार
जिलाध्यक्ष सुनील कुमार

पटना: विधानसभा चुनाव को टारगेट मान तेजस्वी भले ही तेजी से जनता के बीच पार्टी की छवि को बदलने की जुगत में हों, लेकिन उनके नेता इससे कोई इत्तेफाक नहीं रखते. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि राबड़ी आवास पर तेजस्वी यादव ने एक बैठक बुलाई. जिसमें छपरा के जिलाध्यक्ष सुनील यादव प्रतिबंधित क्षेत्र में मोडिफाइड राइफल लेकर पहुंचे.

छपरा आरजेडी जिलाध्यक्ष सुनील कुमार

बताया जा रहा है कि छपरा के जिला अध्यक्ष सुनील कुमार ने नए अध्यक्ष बने हैं. अपनी धौंस दिखाने के लिए तामझाम के साथ वो निजी बॉडीगार्ड के साथ पहुंचे थे. सुनील कुमार ने कहा कि पार्टी में परिवर्तन की जरूरत थी. तेजस्वी यादव के नेतृत्व में युवाओं को मौका दिया गया है, हम अपने पूरे जोश के साथ काम करेंगे. हालांकि, सुनील कुमार ने हथियार के सवाल पर कुछ नहीं कहा.

पटना से अरविंद की रिपोर्ट

राबड़ी आवास पर बैठक
बता दें कि आज तेजस्वी यादव अपने नई टीम के साथ बैठक कर रहे हैं. कल तेजस्वी 10 सर्कुलर रोड राबड़ी आवास पर ही विधायक दल की बैठक बुलाई थी. इस बैठक में 2020 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर विचार विमर्श किया गया था और आज नई टीम के साथ तेजस्वी यादव बातचीत कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details