बिहार

bihar

बेलगाम अपराधियों ने दुकान में घुसकर यूं मारी कारोबारी को गोली, देखें VIDEO

By

Published : Dec 3, 2019, 12:50 PM IST

Updated : Dec 3, 2019, 3:09 PM IST

सोमवार को हुए राजेश हत्याकांड का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि हरिहर की दुकान में 3 की संख्या में अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है.

businessman murder in Patna
businessman murder in Patna

पटना:राजधानी में सोमवार को बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े हत्या को अंजाम दिया है. मामला जक्कनपुर थाना क्षेत्र के दो पुलवा शिवपथ इलाके का है. अपराधी यहां एक टेक्साइल शॉप में घुसे और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. जिसके बाद से इलाके में दहशत है. लोग काफी डरे सहमे हैं. वहीं पुलिस को दुकान में लगे सीसीटीवी में अपराधियों की तस्वीर और वारदात का वीडियो मिल गया है.

पैसे लूटते अपराधी

हत्याकांड का फुटेज आया सामने
दरअसल, बीते सोमवार को हुए राजेश हत्याकांड का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि हरिहर की दुकान में 2 की संख्या में अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. वीडियो में देखने से लग रहा है कि पहले तो अपराधी और हरिहर के बीच थोड़ी देर तक नोकझोंक हुई. इसके बाद जब दुकान में घुसे अपराधियों को लूट की घटना को अंजाम देने से हरिहर रोकने लगे, तो दुकान में घुस गए दोनों अपराधियों में से एक अपराधी ने हरिहर के सीने में गोली दाग दी.

पटना में हुए व्यवसायी हत्याकांड का CCTV फुटेज आया सामने

पढ़े पूरी खबर- पटना: दिनदहाड़े व्यवसायी की हत्या के बाद दहशत में लोग, पुलिस-प्रशासन से लोग नाराज

जांच में जुटी हुई है पुलिस
हालांकि घटना के बाद घटनास्थल पर एसपी सहित 4 थानों के पुलिस ने पहुंचकर मामले के अनुसंधान में जुट गये. लेकिन घटना के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ फिलहाल खाली है. इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं.

Last Updated : Dec 3, 2019, 3:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details