बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भाजपा को हराने के लिए सभी छोटे बड़े दलों के साथ करेंगे गठबंधन- CPI

रामनरेश पांडे ने ईटीवी से बातचीत में कहा कि पार्टी द्वारा दी गई जिम्मेदारी को वह पूरी तरीके से निभाएंगे. उन्होंने कहा कि अभी समय जन सेवा करने का है क्योंकि जनता काफी त्रस्त है.

By

Published : Aug 16, 2020, 8:34 PM IST

Updated : Aug 19, 2020, 5:52 PM IST

secretary
secretary

पटना: कॉमरेड सत्यनारायण सिंह के निधन के बाद भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने पूर्व विधायक रामनरेश पांडे को पार्टी की कमान सौंपी है. उन्हें प्रभारी राज्य सचिव बनाया गया है. रामनरेश पांडे ने ईटीवी से बातचीत में कहा कि पार्टी द्वारा दी गई जिम्मेदारी को वह पूरी तरीके से निभाएंगे. उन्होंने कहा कि अभी समय जन सेवा करने का है क्योंकि जनता काफी त्रस्त है.

रामनरेश पांडे ने कहा कि एक ओर कोरोना वायरस वहीं दूसरी ओर बाढ़ से लोग परेशान हैं. ऐसी परिस्थिति में हमारी पार्टी शुरू से ही कहती आई है कि फिलहाल चुनाव ना हो. स्थिति सामान्य होने पर ही चुनाव कराया जाना चाहिए. लेकिन अगर चुनाव हुआ तो हमारी पार्टी पूरी तरीके से तैयार है. हमारी पार्टी जमीनी स्तर की पार्टी है. जनता से हमारा लगाव हमेशा बना हुआ है. हमारी पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता जमीनी स्तर के हैं.

देखें रिपोर्ट

भाजपा को हराना मुख्य उद्देश्य
रामनरेश पांडे ने कहा कि भाजपा को हराने के लिए हम हर छोटी बड़ी पार्टी के साथ गठबंधन के लिए तैयार हैं. साथ ही कई पार्टियों से बातचीत भी चल रही है. चुनाव में हमारा मुख्य उद्देश्य भाजपा को हराना है. विपक्षी गठबंधन जितना मजबूत होगा भाजपा को हराने में हमें मदद मिलेगी. चुनाव हुआ तो सीपीआई मजबूती के साथ लड़ेगी और भाजपा को हराकर जनता के सामने नया विकल्प देगी.

Last Updated : Aug 19, 2020, 5:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details