बिहार

bihar

RJD के जश्न पर BJP का तंज, कहा- जेल और बेल के बीच झूल रहा लालू परिवार, ज्यादा ना हों खुश

By

Published : Jul 12, 2019, 6:04 PM IST

आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि लालू प्रसाद यादव को बेल मिलने के बाद से महागठबंधन खेमे में भी मजबूती आएगी और तेजस्वी यादव मजबूती से महागठबंधन के नेता बने रहेंगे.

डिजाइन इमेज

पटना: चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू यादव को देवघर कोषागार मामले में जमानत मिल गई है. इसको लेकर पार्टी नेताओं का उत्साह देखते ही बन रहा है. वहीं, लालू परिवार ने भी राहत की सांस ली है.

वैसे तो लालू यादव कई मामले में सजायाफ्ता हैं और फिलहाल जेल से निकलने वाले नहीं हैं. बावजूद, इसके आरजेडी नेताओं का कहना है कि इस बेल का असर अन्य मामलों में पड़ेगा और लालू को जल्द ही अन्य मामलों में भी बेल मिलेगी. बिहार की राजनीति भी बदलेगी.

प्रतिक्रिया देते राजद और बीजेपी विधायक

क्या बोले भाई वीरेंद्र
आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि लालू प्रसाद यादव को बेल मिलने के बाद से महागठबंधन खेमे में भी मजबूती आएगी और तेजस्वी यादव मजबूती से महागठबंधन के नेता बने रहेंगे. अगले साल विधानसभा चुनाव भी होने हैं और महागठबंधन चुनाव जीतकर तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाएगा.

बीजेपी का तंज
वहीं, आरजेडी के इसउत्साह पर बीजेपी ने तंज कसना शुरू कर दिया है. बीजेपी विधायक मिथिलेश तिवारी ने कहा कि आरजेडी नेताओं को ज्यादा खुश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि लालू प्रसाद यादव को एक ही मामले में बेल मिली है. वो कई और मामलों में भी सजायाफ्ता हैं. इसलिए उनकी जेल से बाहर आने की फिलहाल कोई उम्मीद नहीं है. उन्होंने कहा कि लालू परिवार बेल और जेल के बीच झूल रहा है. अभी तो लालू प्रसाद यादव पर सीरीज ऑफ केसेस है. पूरा परिवार किसी ना किसी मामले में फंसा हुआ है. इसलिए बहुत खुश होने की जरूरत नहीं है

ABOUT THE AUTHOR

...view details