बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दिवास्वप्न देख रहे तेजस्वी, विधायकों को एकजुट रखने के लिए बोल रहे झूठ- BJP

प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि तेजस्वी यादव के विधायक टूटने वाले हैं. इसी वजह से वे अपने विधायकों को दिलासा दे रहे हैं जबकि सच्चाई यह है कि अब उनके विधायक भी समझ गए हैं कि तेजस्वी के नेतृत्व में बिहार में कुछ नहीं होने वाला है.

By

Published : Dec 22, 2020, 4:36 PM IST

bjp
bjp

पटनाः नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार विधानसभा चुनाव में मिली हार को लेकर सोमवार को समीक्षा बैठक की थी. इसमें उन्होंने कहा था कि बहुत जल्द ही बिहार में मध्यावधि चुनाव होंगे और इसके लिए हम लोगों को तैयार रहना है. इसपर बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने पलटवार करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव दिवास्वप्न देख रहे हैं. साथ ही अपने विधायकों को एकजुट रखने के लिए वे उन्हें भी दिन में सपने दिखा रहे हैं.

"तेजस्वी यादव दिन में सपना देखते हैं और रात में शपथ लेते हैं. एग्जिट पोल आने के बाद जिस तरह से वह बयानबाजी कर रहे थे और उनके नेता जिस तरह से पूरे बिहार में उत्साहित होकर कारनामे कर रहे थे, वह बिहार की जनता ने देखा है. तेजस्वी यादव के नसीब में कभी भी मुख्यमंत्री की कुर्सी नहीं है. उन्हें सिर्फ हार का ही सामना करना पड़ेगा."- प्रेम रंजन पटेल, प्रवक्ता, बीजेपी

देखें रिपोर्ट

'तेजस्वी के नेतृत्व में कुछ नहीं होने वाला'
प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि तेजस्वी यादव के विधायक टूटने वाले हैं. इसी वजह से वे अपने विधायकों को दिलासा दे रहे हैं जबकि सच्चाई यह है कि अब उनके विधायक भी समझ गए हैं कि तेजस्वी के नेतृत्व में बिहार में कुछ नहीं होने वाला है. उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष अपने विधायकों को एकजुट रखने के लिए फिर से चुनाव की बात कह रहे हैं.

'आगे बढ़ता रहेगा विकास का काम'
बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि बिहार में जो सरकार बनी है, उसको कुछ नहीं होने वाला है. उन्होंने कहा कि जिस तरह पहले बिहार में विकास का काम लगातार सरकार कर रही थी, उसी तरह नई सरकार भी विकास के काम को आगे बढ़ाते रहेगी. बता दें कि आरजेडी ने बिहार विधानसभा चुनाव में सबसे ज्यादा सीटें जीती थी, हालांकि उनके गठबंधन को बहुमत नहीं मिल पाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details