बिहार

bihar

ETV Bharat / state

धारा 370 हटाकर BJP ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपने को किया पूरा: संजय जायसवाल

बुधवार को बिहार भाजपा कार्यालय में श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस मनाया गया. इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल समेत कई नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी.

By

Published : Jun 23, 2021, 1:54 PM IST

बीजेपी कार्यालय में मना बलिदान दिवस
बीजेपी कार्यालय में मना बलिदान दिवस

पटना : बीजेपी प्रदेश कार्यालय ( Bihar BJP Office ) में आजश्यामा प्रसाद मुखर्जी( Shyama Prasad Mukherji ) का बलिदान दिवस मनाया गया. इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल सहित बीजेपीके कई नेता मौजूद रहे. प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि पार्टी ने 370 हटाकर श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपने को पूरा किया है.

यह भी पढ़ें-बिहार के राजनीतिक 'संस्कार' में विरासत की सियासत, क्षेत्रीय दलों में 'परिवार का कब्जा' तो राष्ट्रीय दलों में भी लंबी फेहरिस्त

नेताओं ने दी श्रद्धांजलि
बलिदान दिवस के मौके पर भाजपा प्रदेश कार्यालय में श्याम प्रसाद मुखर्जी के तस्वीर पर माल्यार्पण कर उन्हें बीजेपी नेताओं ने श्रद्धांजलि दी. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपने को बीजेपी ने ही साकार किया है. हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटा कर उनके सपनों को साकार करने का काम किया है.

देखें वीडियो

'सौभाग्य की बात है कि हम भी 2015 में लोकसभा के सदस्य थे और मुख्य सचेतक के रूप में भूमिका निभाया था. राष्ट्रवाद के समर्थक श्यामा प्रसाद मुखर्जी के आदर्श पर भारतीय जनता पार्टी चलती रहेगी'.:- संजय जायसवाल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

इसे भी पढ़ें : संकट काल में बिहार से गायब हो जाते हैं तेजस्वी यादव: BJP

देश में चल रहे थे दो तरह के संविधान
वहीं संजय जयसवाल ने कहा कि बहुत बड़ी विडंबना थी कि एक देश में दो तरह के संविधान चल रहे थे और शुरू से ही बीजेपी की कार्यकर्ताओं का यह मन था कि धारा 370 हटाया जाए. यहां के कार्यकर्ता जब कभी भी डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस मनाते थे तो उनके मन में एक ही इच्छा थी कि धारा 370 हटाया जाए. कहीं ना कहीं हमारी सरकार ने इस काम को पूरा किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details