बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कोरोना संक्रमित के लिए रामबाण साबित होगी 2-DG दवा: भाजपा

कोरोनाकाल में डीआरडीओ के वैज्ञानिकों ने एक दवा का इजाद किया है. जिसको लेकर भाजपा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. भाजपा प्रवक्ता रामसागर सिंह ने कहा कि 2डीजी दवा कोरोना संक्रमितों के लिए वरदान साबित होने वाली है.

By

Published : May 17, 2021, 6:14 PM IST

पटना
पटना

पटना:देश केवैज्ञानिकों ने एक बार फिर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनापरचम लहरायाहै. कोरोना संक्रमण से जूझ रहे विश्व को डीआरडीओ के वैज्ञानिकों ने राहत दी है. वैज्ञानिकों ने एक दवा का इजाद किया है. भाजपा ने वैज्ञानिकों की उपलब्धि पर खुशी जताई है.

इसे भी पढे़:बिहार के 'गांव वाले डॉक्टर' करें कोरोना काल में मदद: नीतीश कुमार

वैज्ञानिकों ने बढ़ाया देश का मान
भारत समेत पूरा विश्वकोरोना संक्रमण से जूझ रहा है. कोरोना की दूसरी लहर ने देश में मौत का तांडव मचाया है. इन सबके बीच डीआरडीओ के वैज्ञानिकों ने दवा की खोज कर देश की जनता को भरोसा देने का काम किया है. बिहार भाजपा ने वैज्ञानिकों की सफलता पर पूरी टीम को बधाई दी है.

देखे ये वीडियो

इसे भी पढे़: मेदांता में कोविड-19 वार्ड शुरू, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने किया अस्पताल का दौरा

भाजपा प्रवक्ता और पेशे से चिकित्सक रामसागर सिंह का मानना है कि कठिन परिस्थितियों में वैज्ञानिकों ने जो कुछ कर दिखाया है, वह मिसाल है. उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से जूझ रहे लोगों के लिए 2-DG दवा वरदान साबित होने वाली है. यह दवा सभी उम्र के लोगों को दी जा सकती है. इस दवा के बदौलत देश में कोरोना के खिलाफ लड़ाई और भी मजबूत होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details