बिहार

bihar

मास्क पर ज्ञान दे रहे थे सुशील मोदी, खुद उड़ा रहे कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां

By

Published : Mar 20, 2021, 4:31 PM IST

Updated : Mar 20, 2021, 5:02 PM IST

भाजपा के राज्यसभा सांसद और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लोगों से कोरोना से बचने के लिए मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील की. इस बयान के कुछ देर बाद ही सुशील मोदी बिना मास्क के नजर आए.

sushil modi
सुशील कुमार मोदी

पटना: कोरोना संक्रमण एक बार फिर फैलने लगा है. बिहार सरकार कोरोना की दूसरी वेबकी आहट से सतर्क है. नेता भी लोगों से कोरोना से बचाव के लिए मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंस बनाए रखने की अपील कर रहे हैं. हालांकि खुद इसका पालन करने में कोताही बरतते भी दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें-तेजस्वी को सुशील मोदी की नसीहत- जिनके घर शीशे के होते हैं, वे दूसरों के घरों पर पत्थर नहीं फेंकते

बिना मास्क नजर आए सुशील मोदी
शनिवार को ऐसा ही सीन दिखा. भाजपा के राज्यसभा सांसद और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लोगों से कोरोना से बचने के लिए मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील की, लेकिन लोगों के बीच खुद बिना मास्क के नजर आए.

बिना मास्क के नजर आए सुशील मोदी.

सुशील मोदी पटना के कंकड़बाग स्थित दो कोरोना टीकाकरण केंद्र का जायजा लेने पहुंचे थे. टीकाकरण की व्यवस्था देखने के बाद सुशील मोदी ने कहा कि देश में कोरोना की दूसरी लहर फैल रही है. लोगों से आग्रह करता हूं कि कोई ढिलाई नहीं बरतें. मास्क लगाएं और सोशल डिस्टेंस का पालन करें. बयान देने के वक्त तो सुशील मोदी ने मास्क पहना था लेकिन कुछ देर बाद ही वो बिना मास्क के नजर आए.

Last Updated : Mar 20, 2021, 5:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details