बिहार

bihar

पटना: बाढ़ में चलाया गया BJP का सदस्यता अभियान, 20 हजार नए लोगों को जोड़ने का लक्ष्य

By

Published : Aug 14, 2019, 10:25 AM IST

भाजपा जिला अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी का लक्ष्य पूरे देश में सदस्यों की संख्या को 11 करोड़ से बढ़ाकर 20 करोड़ करने का है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्प को मजबूत करने के लिए अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ा जा रहा है.

भाजपा का सदस्यता अभियान

पटनाः देशभर में इन दिनों बीजेपी का सदस्यता अभियान चल रहा है. बीजेपी में सदस्य बढ़ाने की यह मुहिम हर राज्य में चलाया जा रहा है. जिला, प्रखंड, बूथ और गांव सभी स्तर पर लोगों को बीजेपी से जोड़ा जा रहा है. इसी मुहिम के अंतर्गत मंगलवार को जिले के बाढ़ विधानसभा क्षेत्र में सदस्यता अभियान चलाकर सैंकड़ों लोगों को पार्टी में शामिल कराया गया.

सदस्यता अभियान में शामिल कार्यकर्ता

'हर वर्ग के लोगों का स्वागत'
भारतीय जनता पार्टी की ओर से अथमलगोला प्रखंड के राकेश मंडप हॉल में एक बैठक की गई. जिसमें पार्टी के संगठन महामंत्री नागेंद्र सिंह ने कहा कि पार्टी में समाज के हर वर्ग, तबका और समुदाय के लोगों का स्वागत है. कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए उन्होंने बताया कि बाढ़ विधानसभा में बीस हजार नये लोगों को पार्टी से जोड़ने का लक्ष्य है.

बीजेपी ने चलाया सदस्यता अभियान

9 करोड़ नए सदस्य जोड़ने का दावा
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी जिला अध्यक्ष डॉ सियाराम सिंह ने कहा कि पार्टी का लक्ष्य पूरे देश में सदस्यों की संख्या को 11 करोड़ से बढ़ाकर 20 करोड़ करने का है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश प्रगति कर रहा है. उनके संकल्प को मजबूत करने के लिए अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details