बिहार

bihar

By

Published : Jul 24, 2023, 2:38 PM IST

ETV Bharat / state

Araria Gangrape : अररिया में पति के सामने पत्नी से गैंगरेप, BJP बोली- 'महिला अत्याचार पर चुप क्यों हैं नीतीश'

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है. अररिया में महिला के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले को लेकर बीजेपी नेता ने कहा कि महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर मुख्यमंत्री चुप क्यों हैं, इसका जवाब उन्हें देना होगा. पढ़ें पूरी खबर..

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा
नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा

पटना:बिहार के अररिया में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले को लेकर नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हाने नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा है. विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार में लगातार अपराध हो रहा है. बेगूसराय में महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया गया, अब अररिया में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है. इन सब मामले पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री चुप्पी साधे रहते हैं. समझ लीजिए कि किस तरह का कानून व्यवस्था बिहार में है.

ये भी पढ़ें- 'बिहार में अपराध पर लगाम लगाने के लिए योगी मॉडल जरूरी', नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा का बयान

'महिला अत्याचार पर चुप क्यों हैं नीतीश' : बीजेपी नेता ने कहा कि राज्य में बढ़ रहे अपराध को लेकर लगातार हम लोग सदन से लेकर सड़क तक सरकार से जवाब मांगते रहे. लेकिन अभी तक इसको लेकर न ही मुख्यमंत्री और न ही उपमुख्यमंत्री ने कोई जवाब दिया है. राज्य में सट्टा संपोषित अपराध लगातार बढ़ रहे हैं. हाल ही में मुजफ्फरपुर में तीन लोगों की हत्या कर दी गई. लेकिन प्रशासन अभी तक अपराधी को गिरफ्तार नहीं कर पाया है.

"सत्ता के संरक्षण में लगातार अपराध की घटनाएं बढ़ रही है. इसका मुख्य कारण है कि जब से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राष्ट्रीय जनता दल के साथ गए हैं, राज्य में लगातार अपराध की घटना बढ़ गई है. इससे पहले भी लोग भ्रष्टाचार से पूरी तरह से परेशान थे. अब राज्य में भ्रष्टाचार अपराध के साथ-साथ महिला दुष्कर्म की घटनाएं भी तेजी से बढ़ रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस मामले पर पूरी तरह से चुप्पी साधे हुए हैं. राज्य की जनता सब कुछ देख रही है. मुख्यमंत्री किस तरह की राजनीति राज्य के कानून व्यवस्था को लेकर कर रहे हैं."- विजय कुमार सिन्हा, नेता प्रतिपक्ष

बढ़ रही है दुष्कर्म की घटना- विजय सिन्हा: विजय सिन्हा ने कहा कि राज्य में महिला दुष्कर्म की जो घटनाएं बढ़ रही है. इसको लेकर प्रशासन पूरी तरह से कार्रवाई करने में विफल साबित हो रहा है. कहीं भी बड़ी घटना होती है, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद नही जाते हैं. न ही उसको लेकर कोई संज्ञान लेते हैं. यही कारण है कि राज्य में अपराधी खुलेआम घूम रहा है और प्रशासन के लोगों उसे कुछ नहीं कर पा रहे हैं.

"नीतीश कुमार राष्ट्रीय जनता दल के साथ आकर के फिर से पूरे बिहार में जंगल राज को लाने का काम किया है. जनता देख रही है. समय आने पर ऐसे जंगल राज का साथ देने वाले मुख्यमंत्री को जनता जवाब देने का काम करेगी."- विजय कुमार सिन्हा, नेता प्रतिपक्ष

अररिया में पति के सामने पत्नी से गैंगरेप :बिहार के अररिया जिले में शनिवार की रात तीन लोग एक घर में घुस गए. उसके बाद तीनों ने महिला के पति को पहले खूंटे से बांधा और जमकर पिटाई की. बदमाशों ने उसके सामने ही उसकी पत्नी के साथ गैंगरेप किया. घटना के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पीड़ित महिला के बयान के आधार पर जिले के नरपतगंज में तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details