बिहार

bihar

मोतिहारी दुष्कर्म मामला: BJP नेता बोले- दोषियों को स्पीडी ट्रायल चला कर दी जाएगी सजा

By

Published : Feb 8, 2021, 2:29 PM IST

Updated : Feb 8, 2021, 3:02 PM IST

मोतिहारी में दुष्कर्म और जलाने की घटना को लेकर सरकार निशाने पर है. वहीं बीजेपी और जदयू नेता ने कहा है कि दोषियों को स्पीडी ट्रायल चला कर सजा दी जाएगी.

prem kumar on motihari molestation
prem kumar on motihari molestation

पटना: बिहार में एक के बाद एक हो रहे आपराधिक घटनाओं से सरकार निशाने पर है. मोतिहारी में नेपाली लड़की के साथ दुष्कर्म और जलाने की घटना पर विपक्ष ने सरकार पर हमला बोला है. ऐसे जदयू और बीजेपी के नेता कह रहे हैं कि सरकार इस मामले को भी गंभीरता से ले रही है और जो भी दोषी होंगे, स्पीडी ट्रायल चलाकर उन्हें सख्त सजा दी जाएगी.

"बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कभी नहीं समझौता किए हैं. मोतिहारी में दुष्कर्म और जलाने की घटना दुखद है. सरकार ने वहां के अधिकारियों को निर्देश भी दिया है और अधिकारी पूरे मामले पर काम भी कर रही है. जो भी दोषी होंगे, बचेंगे नहीं. उन्हें स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलाई जाएगी"-प्रेम कुमार, बीजेपी नेता

बीजेपी नेता प्रेम कुमार

ये भी पढ़ें: बांका:SP ने अधिकारियों को दिया निर्देश, लंबित कांडों के निष्पादन में पुलिस पदाधिकारी लाएं तेजी

"जो भी घटना में शामिल होंगे, बचेंगे नहीं. सरकार के लिए इस तरह की घटना चुनौती जरूर है"- जय कुमार सिंह, पूर्व मंत्री,जदयू

देखें रिपोर्ट

आपराधिक घटनाओं में इजाफा
बता दें पिछले कुछ महीनों में लगातार दुष्कर्म और मर्डर की घटना के साथ ही अन्य आपराधिक घटनाओं में भी इजाफा हुआ है. ऐसे सरकार का दावा है कि घटना करने वाले कोई हो, बख्शे नहीं जाएंगे और नीतीश कुमार के स्तर पर भी लगातार कानून व्यवस्था को लेकर बैठक होती रही है. लेकिन मोतिहारी की घटना में सरकार की ओर से अब तक जिस प्रकार से सुस्ती रही है, उसको लेकर विपक्ष सरकार को घेर रहा है.

Last Updated : Feb 8, 2021, 3:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details