बिहार

bihar

नंदकिशोर ने किया गुरुगोविंद सिंह अस्पताल का निरीक्षण, कहा- जल्द होगी आईसीयू की व्यवस्था

By

Published : Mar 27, 2021, 4:00 PM IST

भाजपा नेता नंदकिशोर यादव ने शनिवार को पटनासिटी स्थिति गुरुगोविंद सिंह अस्पताल का निरीक्षण किया. उन्होंने कोरोना टीकाकरण केंद्र का जायजा लिया. नंदकिशोर ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के लोगों से मेरी बात हुई है. एक-दो माह में यहां आईसीयू की व्यवस्था हो जाएगी.

BJP leader Nand kishore yadav
भाजपा नेता नंदकिशोर यादव

पटना: एक बार फिर कोरोना के बढ़ते मामलोंसे जहां लोग डरे-सहमे हुए हैं. वहीं, सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का सख्ती से पालन कराए जाने का भी निर्देश दिया गया है. कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच भाजपा नेता नंदकिशोर यादव पटनासिटी के बौली मोड़ स्थित गुरुगोविंद सिंह अस्पताल पहुंचे. जहां उन्होंने कोरोना टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण किया. उन्होंने जाना कि कोरोनाका टीका लेने आ रहे लोगों को किसी प्रकार की परेशानी हो रही है या नहीं.

यह भी पढ़ें-कोरोना को लेकर नए दिशा-निर्देश, 1 से 30 अप्रैल तक रहेंगे लागू

एक-दो माह में हो जाएगी आईसीयू की व्यवस्था
नंदकिशोर यादव ने कहा "अस्पताल में बहुत सारी सुविधाएं पहले की अपेक्षा ज्यादा हो गईं हैं. अगले एक दो महीने में आईसीयू की भी व्यवस्था हो जाएगी. इसके लिए स्वास्थ्य विभाग से बातचीत हो गई है. लोगों से मेरी अपील है कि अपनी बारी आने पर कोरोना का टीका जरूर लगवाएं. टीका लेने के बाद भी सावधानियां बरतें ताकि कोरोना जैसी घातक बीमारी की चपेट में आने से बचा जा सके."

देखें रिपोर्ट

काफी बदल गया है अस्पताल
"मुझे इस बात की खुशी है कि गुरुगोविंद सिंह अस्पताल पहले से काफी बदल गया है. मेरा इस अस्पताल से विशेष लगाव है. मेरा जन्म इसी अस्पताल में हुआ था. मेरी कोशिश पहले भी थी कि अस्पताल और बेहतर हो जाए. अगले एक-दो माह में इस अस्पताल में आईसीयू की व्यवस्था भी हो जाएगी. इस अस्पताल की पूरी व्यवस्था संतोषजनक है."-नंदकिशोर यादव, भाजपा विधायक

गुरुगोविंद सिंह अस्पताल पहुंचे नंदकिशोर यादव.

यह भी पढ़ें-कोरोना वायरस के बढ़ते स्ट्रेन को देखते हुए होली में भीड़भाड़ पर प्रतिबंध- कंवल तनुज

ABOUT THE AUTHOR

...view details