बिहार

bihar

भाजपा नेता डॉ. सी. पी. ठाकुर ने प्रधानमंत्री राहत कोष में दिए एक करोड़ रुपये

By

Published : Apr 4, 2020, 10:42 PM IST

डॉ. ठाकुर ने कहा कि ऐसे वक्त में सहयोग की बहुत जरूरत है. इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए सरकार के साथ हर नागरिक को अपने कर्तव्य का निर्वहन करना चाहिए.

डॉ. सी पी ठाकुर
डॉ. सी पी ठाकुर

पटना: पूरे विश्व में पांव पसार रहे कोरोनावायरस के कारण पूरे भारत में लॉकडाउन की स्थिति है. आपदा की इस घड़ी में भाजपा के वरिष्ठ नेता, पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद पद्मश्री डॉ. सी. पी. ठाकुर ने कोरोना वायरस के खिलाफ जारी मुहिम को और मजबूत करने के लिए अपने सांसद निधि से 1 करोड़ रुपये का सहयोग प्रधानमंत्री राहत कोष में समर्पित किया है.

डॉ. ठाकुर ने कहा कि कोविड-19 ने दुनिया के हर देश में लोगों की जिंदगी पर बहुत घातक प्रभाव डाला है. कोई भी देश इससे बचा नहीं है. भारत की इतनी विशाल जनसंख्या को देखते हुये कहा जा सकता है कि अगर एक बार यह बीमारी फैल गई तो परिणाम बहुत गंभीर हो सकते हैं.

डॉ. सी पी ठाकुर ने दिये 1 करोड़ रुपये

सरकार को हर नागरिक का साथ चाहिये
डॉ. ठाकुर ने कहा कि ऐसे वक्त में सहयोग की बहुत जरूरत है. इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए सरकार के साथ हर नागरिक को अपने कर्तव्य का निर्वहन करना चाहिए. जो लोग सक्षम हैं उन्हें आगे आकर इस कोरोना महामारी से निपटने के लिए सरकार के राहत कोष में कुछ न कुछ सहयोग करना चाहिए.

भाजपा नेता सभी को साथ आने को कहा
डॉ. ठाकुर ने कहा, मुझे विश्वास है कि अगर हम सब एकजुट होकर काम करेंगे, तो हम इस आपदा को हम सफलतापूर्वक झेल लेंगे. विपदा के इस समय में भारतीय नागरिकों ने अद्भुत प्रतिबद्धता, साहस एवं करुणा प्रदर्शित की है. उन्हें हमारा सहयोग व देश का आभार मिलना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details