बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार में RJD और कांग्रेस का किसान विरोधी चेहरा हुआ उजागर- BJP

आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के पहले विपक्ष सरकार को कोरोना , बाढ़ और बेरोजगारी के मुद्दे पर घेरने का काम कर रही थी. साथ ही कृषि बिल को लेकर भी विपक्ष सरकार पर हमलावर है.

By

Published : Sep 23, 2020, 7:32 PM IST

patna
patna

पटनाःबिहार में किसान बिल को लेकर सियासत जारी है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिल को लेकर सवाल खड़े किए हैं. विपक्ष के आरोपों पर बीजेपी ने भी पलटवार किया है. बीजेपी प्रवक्ता अजफर समशी ने कहा कि विपक्ष किसानों का हित नहीं चाहती है.

किसानों के साथ छलावा
बीजेपी प्रवक्ता अजफर समशी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसान विरोधी है. उन्होंने शुरू से किसानों के साथ छलावा किया है. केंद्र सरकार ने किसानों के हित में क्रांतिकारी कदम उठाया है. बिहार की मुख्य विपक्षी दल आरजेडी आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी है.

देखें रिपोर्ट

दोनों सदनों से पास हुआ बिल
अजफर समशी ने कहा कि किसानों के मुद्दे पर आरजेडी बेजा राजनीति कर रही है. इस बार विधानसभा चुनाव में जनता उन्हें सबक सिखाएगी. उन्होंने कहा कि आरजेडी को किसानों के हित से लेना देना नहीं है. बता दें कि हाल ही में किसान बिल दोनों सदनों से पास किया गया है. जिसके बाद से विपक्ष लगातार इसे किसान विरोधी बता रहा है.

25 सितंबर को आरजेडी का विरोध प्रदर्शन
तेजस्वी यादव ने किसान बिल को वापस लेने की मांग की है. साथ ही 25 सितंबर को इसके खिलाफ पूरे राज्य में प्रदर्शन करने की बात कही है. वहीं, केंद्र और राज्य सरकार इसे किसान के लिए फायदेमंद बता रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details