बिहार

bihar

Bihar Politics: विधान परिषद में भाजपा बनी सबसे बड़ी पार्टी, सम्राट चौधरी ने कार्यकर्ताओं को दी बधाई

By

Published : Apr 6, 2023, 9:49 PM IST

आज भाजपा अपना स्थापना दिवस मना रहा है. और आज ही के दिन भाजपा विधान परिषद में सबसे पार्टी बन गयी. विधान परिषद चुनाव के नतीजे भाजपा के लिए उत्साहवर्धक रहा. चुनाव के नतीजों ने विधान परिषद में भाजपा का कद बढ़ा दिया है. विधान परिषद में भाजपा बनी सबसे बड़ी पार्टी बन गयी. प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (BJP State President Samrat Chowdhary) ने कार्यकर्ताओं को बधाई दी.

Bihar Politics
Bihar Politics

पटना: बिहार विधान परिषद की पांच सीटों पर हुए चुनाव में दो सीटों पर भाजपा के प्रत्याशी ने जीत दर्ज की है. इसके बाद भाजपा विधान परिषद में सबसे बड़ी पार्टी बन (BJP became largest party in Legislative Council) गई है. भाजपा ने गया शिक्षक और स्नातक क्षेत्र पर कब्जा जमाया है, जिसके भाजपा विधान परिषद में सबसे बड़ी पार्टी बन गई. बिहार विधानपरिषद में भाजपा के सबसे बड़ी पार्टी बनने पर प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कार्यकर्ताओं को बधाई दी.

इसे भी पढ़ेंःBihar MLC Election 2023: नवनिर्वाचित BJP MLC जीवन कुमार पहुंचे मंदिर,बोले- शिक्षकों की पीड़ा करेंगे दूर

भाजपा के कार्यों पर मुहरः बिहार विधान परिषद में भाजपा के सबसे बड़े दल बनने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मतदाताओं का आभार जताते हुए कहा कि मतदाताओं ने भाजपा पर विश्वास जताकर भाजपा के कार्यों पर मुहर लगा दी है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कुशल नेतृत्व में भाजपा बिहार विधान परिषद में सबसे बड़े दल के रूप में स्थापित हो गई है.

कार्यकर्ताओं को दी बधाईः विधान परिषद में सबसे बड़ी पार्टी बनने से उत्साहित विधान परिषद में विपक्ष के नेता सम्राट चौधरी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत के बिना यह संभव नहीं था. बता दें कि विधानसभा में भी भाजपा को बड़ी पार्टी बनने का मौका हासिल हुआ था. अब बदली हुई परिस्थितियों में विधान परिषद में भी भाजपा बड़ी पार्टी बन गयी है. एमएलसी चुनाव में पार्टी के दो नेता जीतने में कामयाब रहे हैं.

"मतदाताओं ने भाजपा पर विश्वास जताकर भाजपा के कार्यों पर मुहर लगा दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कुशल नेतृत्व में भाजपा बिहार विधान परिषद में सबसे बड़े दल के रूप में स्थापित हो गई है"- सम्राट चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा

ABOUT THE AUTHOR

...view details