बिहार

bihar

By

Published : Oct 19, 2019, 3:27 PM IST

ETV Bharat / state

उपचुनाव में जीत को लेकर BJP आश्वस्त, आरजेडी का दावा- सभी सीटों पर जीतेगा महागठबंधन

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद के मुताबिक महागठबंधन के सभी दल बिखरे हुए हैं. जिससे सभी सीटों पर एनडीए की जीत पक्की है. दूसरी तरफ आरजेडी नेता चितरंजन गगन ने कहा कि बीजेपी और जदयू के नेता आरजेडी से घबराए हुए हैं. घबराहट में अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं.

उपचुनाव पर बीजेपी और राजद का प्रतिक्रिया

पटना:बिहार में विधानसभा की 5 सीटों और लोकसभा की एक सीट पर उपचुनाव का मतदान 21 अक्टूबर को होना है. उपचुनाव के लिए प्रचार आज शाम 5:00 बजे खत्म हो जाएगा. दूसरी तरफ एनडीए और महागठबंधन के नेता जीत का दावा कर रहे हैं.

उपचुनाव में जीत का दावा कर रहे बीजेपी और आरजेडी प्रवक्ता

बीजेपी का दावा है कि सामने विपक्ष नहीं है, इसलिए एनडीए की जीत तय है. वहीं, महागठबंधन के प्रमुख दल आरजेडी के नेता ने कहा कि 4 सीटों पर उनकी पार्टी और एक विधानसभा और एक लोकसभा सीट पर कांग्रेस की जीत पक्की है.

आरजेडी एक परिवार की पार्टी
बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने ईटीवी भारत से बातचीत में कहा कि आरजेडी एक परिवार की पार्टी है. उन्हें सिर्फ अपने परिवार की चिंता है. वहीं, महागठबंधन के सभी दल बिखरे हुए हैं. एनडीए के सामने इस उपचुनाव में कोई विपक्ष नहीं है. जिसके कारण सभी सीटों पर एनडीए की जीत पक्की है.

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद

घबराहट में अनाप-शनाप बयान दे रहे एनडीए के नेता
दूसरी तरफ आरजेडी प्रवक्ता चितरंजन गगन ने दावा करते हुए कहा कि दरौंदा, नाथनगर, सिमरी बख्तियारपुर और बेलहर से उनके प्रत्याशी की जीत तय है. जबकि कांग्रेस किशनगंज विधानसभा सीट और समस्तीपुर लोकसभा सीट से जीत दर्ज करेगी. गगन ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी और जदयू के नेता आरजेडी से घबराए हुए हैं. घबराहट में अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं, इससे उनकी परेशानी साफ नजर आ रही है. बता दें कि महागठबंधन से अलग जीतनराम मांझी का प्रत्याशी नाथनगर और मुकेश सहनी का उम्मीदवार सिमरी बख्तियारपुर से चुनाव में किस्मत आजमा रहा है.

आरजेडी नेता चितरंजन गगन

ABOUT THE AUTHOR

...view details