बिहार

bihar

बिहटा में बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, इलाज के दौरान मौत

By

Published : Nov 25, 2022, 8:45 PM IST

पटना में एक अनियंत्रित (Death in road accident in Bihta) ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार को बुरी तरह से कुचल दिया है. जिसमें बाइक चालक की इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना बिहटा थानाक्षेत्र के श्रीरामपुर गांव का है. पुलिस ने बिहटा के ईएसआईसी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के लिये पटना जाने के क्रम में व्यक्ति की रास्ते मे मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर..

बिहटा में हादसा
बिहटा में हादसा

पटना:बिहार केबिहटा में तेज रफ्तार का कहर (Road Accident In Bihta) थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन सड़क हादसों में लोगों की मौत हो रही है. ताजा मामला बिहटा थानाक्षेत्र के श्रीरामपुर गांव का है. यहां तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया. इलाज के लिये पटना ले जाने के क्रम में व्यक्ति की रास्ते मे मौत हो गयी. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अस्पताल भेज दिया है साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है.


ये भी पढ़ें : पटना: बिहटा और मनेर में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, दो अन्य जख्मी

चालक ट्रक लेकर मौके से फरार :बिहटा थानाक्षेत्र के श्रीरामपुर गांव के समीप शुक्रवार की शाम तेजरफ्तार अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार व्यक्ति को रौंदते हुए मौके से फरार हो गया. बेहतर इलाज के लिये पटना रेफर कर दिया. पटना जाने के क्रम में व्यक्ति की रास्ते मे मौत हो गयी.मृतक की पहचान बिहटा थानाक्षेत्र के श्रीरामपुर गांव निवासी स्व फुलगेंद्र सिंह का पुत्र 55 वर्षीय सुरेंद्र सिंह के रुप में हुई है.मौत की सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया.

बिहटा चौक पर मिठाई की दुकान चलाते थे :घटना के संबंध में बताया जाता है सुरेंद्र सिंह उर्फ सिंह जी बिहटा चौक से अपने दुकान से सामान लेने अपने बाइक से बाजार जा जा रहे थे. तभी विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने रौंदते हुए फरार हो गया. मृतक व्यक्ति पिछले कई सालों से बिहटा चौक पर सिंह जी स्वीट्स दुकान चलाता था.बिहटा थानाक्षेत्र के डिहरी पुल के पास बीते देर रात्रि अज्ञात वाहन के चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें :वैशाली में बेटी की हत्याः पिता से झगड़ा के बाद तीन साल की बच्ची काे उठाकर पटका फिर कुएं में फेंक दिया




"श्रीरामपुर बाजार के पास सड़क हादसे में एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस की टीम मौके पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. मृतक के परिजनों के तरफ से थाने में लिखित आवेदन दिया गया जिसके आधार पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है."- सनोवर खान, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details