बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दिल्ली में बिहार BJP नेताओं ने किया महामंथन, जायसवाल बोले- चुनावी रणनीति पर हुई चर्चा

5 घंटे की बैठक के बाद जानकारी देते हुए संजय जायसवाल ने बताया कि बिहार में संगठनात्मक चुनाव चल रहे हैं, उसी को लेकर बैठक की गई है. हम लोग आने वाले 8 महीनों में क्या कार्यक्रम करेंगे, इस पर चर्चा हुई है.

By

Published : Dec 1, 2019, 8:28 PM IST

Updated : Dec 1, 2019, 9:12 PM IST

बीजेपी की बैठक
बीजेपी की बैठक

नई दिल्ली/पटना:बिहार बीजेपी अध्यक्ष सह सांसद संजय जायसवाल ने बिहार बीजेपी कोर ग्रुप के साथ बैठक की. दिल्ली स्थित आवास पर ये बैठक करीब 5 घंटे तक चली. बैठक में डिप्टी सीएम सुशील मोदी, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, केंद्रीय राज्य मंत्री नित्यानंद राय, बिहार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे, सांसद राधामोहन सिंह बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव, बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष मौजूद रहे.

बैठक के बाद जानकारी देते हुए संजय जायसवाल ने बताया कि बिहार में संगठनात्मक चुनाव चल रहे हैं, उसी को लेकर बैठक की गई है. हम लोग आने वाले 8 महीनों में क्या कार्यक्रम करेंगे, इस पर चर्चा हुई है. बड़े स्तर पर कर्पूरी जयंती मनायी जाएगी. विभिन्न क्षेत्रों में बूथों पर बड़े सम्मेलन होंगे.

जानकारी देते बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल

क्या बोले प्रदेश अध्यक्ष

  • अगले साल विधानसभा का चुनाव है. इसके चलते चुनावी रणनीति पर चर्चा हुई.
  • संगठन को मजबूत और धारदार बनाने पर चर्चा हुई है.
  • कोर ग्रुप की बैठक में संगठन को लेकर विस्तार से चर्चा हुई है.
  • अगर कोई नेता बीजेपी में शामिल होना चाहेगा और पार्टी के लिए मजबूती और ईमानदारी से काम करेगा. तो हम लोग उसका स्वागत करेंगे.
  • 1 साल का पूरा कैलेंडर तैयार हो गया है कि बीजेपी को किस तरह बिहार में काम करना है.

बिहार में एनडीए में जनता दल यूनाइटेड और लोजपा भी हैं. इसलिए सहयोगियों से किस तरह बेहतर तालमेल रखा जाए इस पर भी रविवार को हुई बैठक में चर्चा की गई.

Last Updated : Dec 1, 2019, 9:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details