बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मसौढ़ी में ईटीवी भारत की खबर का बड़ा असर, 24 घंटे में बिजली आपूर्ति बहाल

मसौढ़ी में ईटीवी भारत के खबर का एक बड़ा असर देखने को मिला है. जहां 4 साल से एक मोहल्ले में ट्रांसफार्मर लगाकर बिजली आपूर्ति नहीं दी गई थी और मोहल्ले के लोग परेशान थे. ईटीवी भारत पर चली खबर के महज 24 घंटे के अंदर विभाग ने संज्ञान लिया और बिजली आपूर्ति बहाल कर दी.

By

Published : Nov 8, 2020, 10:51 AM IST

Updated : Nov 13, 2020, 1:18 PM IST

खबर का बड़ा असर
24 घंटे में बिजली आपूर्ति बहाल

पटना:जिले के मसौढ़ी शहर के वार्ड नं 13 सोनकुकरा के रहने वाले लोग बिजली नहीं मिलने से परेशान थे. सोनकुकरा मोहल्ले में पिछले 4 साल से बिजली विभाग द्वारा एक ट्रांसफार्मर लगाकर छोड़ दिया गया था और वह ट्रांसफार्मर एक शोभा की वस्तु बनकर रह गई थी.

मसौढ़ी में बिजली आपूर्ति बहाल

हमारी खबर, बड़ा असर
ईटीवी भारत पर इस खबर को प्रमुखता से दिखाया गया. खबर चलने के महज 24 घंटे के अंदर बिजली विभाग हरकत में आया और मामले को गंभीरता लेते हुए बिजली आपूर्ति बहाल करने में जुट गए और देर रात तक पूरे मोहल्ले में बिजली आपूर्ति कर दी गई. खबर के असर को देखते हुए लोगों ने ईटीवी को सराहा है और धन्यवाद दिया.

24 घंटे में बिजली आपूर्ति बहाल

पिछले 4 साल से परेशान थे लोग
दरअसल, सोनकुकरा मोहल्ले में पिछले 4 साल से बिजली आपूर्ति नहीं थी. बिजली आपूर्ति नहीं होने के कारण मोहल्ले वासी परेशान थे और दूसरे मोहल्ले से बिजली के तार लाने के लिए विवश थे. बिजली विभाग ने ट्रांसफार्मर तो लगा दिया था लेकिन बिजली देने में उन्हें 4 साल का लंबा समय लग गया.

Last Updated : Nov 13, 2020, 1:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details