बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले भूपेंद्र यादव- शरद यादव के बयान में कोई दम नहीं है

चुनाव आयोग की कार्रवाई पर हम  समीक्षा कर रहें हैं. लेकिन राहुल गांधी जिस प्रकार से बार-बार अप शब्दों का प्रयोग करके चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे हैं. आयोग को पूरी निष्पक्षता के साथ उन पर भी संज्ञान लेना चाहिए.

By

Published : Apr 16, 2019, 1:12 PM IST

भूपेंद्र यादव, बिहार भाजपा प्रभारी

पटनाः भूपेंद्र यादव ने शरद यादव के बयान पर कहा उनके आरोप में कोई दम नहीं है. चुनाव आयोग की कार्रवाई पर उन्होंने कहा कि हम इसकी समीक्षा कर रहें हैं. चुनाव आयोग राहुल गांधी के विवादित बयानों पर भी कार्रवाई करे. भूपेंद्र यादव ने ये भी कहा कि आजम खान के बयान की सभ्य समाज में कोई जगह नहीं है.

मधेपुरा की एक सभा में शरद यादव द्वारा लगाए गए एक आरोप कि मोदी सरकार अगर दोबारा आती है तो उनकी हत्या करा दी जाएगी, इस पर बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि शरद यादव के आरोप में कोई दम नहीं है. बिहार में महागठबंधन पूरी तरह से जनता का समर्थन खो रहा है. यह बयान दुर्भाग्यपूर्ण है. इस तरह का बयान किसी भी जिम्मेदार नेता को नहीं देना चाहिए.

बयान देते भूपेंद्र यादव, बिहार भाजपा प्रभारी

क्या बोले भूपेंद्र यादव
चुनाव आयोग द्वारा योगी आदित्यनाथ और मायावती पर की गई कार्रवाई पर भूपेंद्र यादव ने कहा कि चुनाव आयोग ने जो निर्णय लिया है, उसकी हम समीक्षा कर रहे हैं. लेकिन राहुल गांधी जिस प्रकार से चुनाव आचार संहिता का बार-बार अप शब्दों का प्रयोग करके उल्लंघन कर रहे हैं, आयोग को पूरी निष्पक्षता के साथ उन पर भी संज्ञान करना चाहिए. भूपेंद्र यादव ने कहा कि चुनाव आयोग के सारे निर्णयों का हम सम्मान करते हैं. उनके सारे निर्णय को मानते हैं.

निंदनीय है आजम खान का बयान
आजम खान के बयान पर भूपेंद्र यादव ने कहा कि यह बहुत ही निंदनीय है. महिलाओं के लिए हमारे यहां हमेशा से सम्मान की भावना रही है. उन्होंने जिन शब्दों का प्रयोग किया है, उन शब्दों का किसी भी सभ्य समाज में और किसी भी नेता से इस तरह के बयान की उम्मीद नहीं की जा सकती.

ABOUT THE AUTHOR

...view details