बिहार

bihar

By

Published : May 26, 2023, 2:01 PM IST

ETV Bharat / state

Bhojpuri Latest News: भोजपुरी सुपर स्टार रितेश पांडेय की फिल्म सजनवा कैसे तेजब, जल्द होगी रिलीज

भोजपुरी सुपर स्टार रितेश पांडेय की फिल्म 'सजनवा कैसे तेजब' जल्द ही रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म की अभिनेत्री अर्पणा मलिक ने पहली बार भोजपुरी फिल्मों में कदम रखा है. जिसे लेकर वो काफी उत्साहित हैं.

रितेश पांडेय की फिल्म सजनवा कैसे तेजब
रितेश पांडेय की फिल्म सजनवा कैसे तेजब

पटनाःभोजपुरी सिनेमा की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रहा है. इसी कड़ी में नारायण मिशन पिक्चर्स प्रस्तुत फिल्म, 'सजनवा कैसे तेजब' बहुत जल्द रिलीज होने वाली है. इसमें फिल्म की मुख्य भूमिका में भोजपुरी अभिनेता रितेश पांडेय और अभिनेत्री अर्पणा मलिक फिल्म रिलीज को लेकर काफी उत्साहित है. अभिनेत्री अर्पणा मलिक इस फिल्म से भोजपुरी सीने इंडस्ट्री में कदम रख रही हैं. फिल्म को देखने के लिए दर्शक भी काफी उत्सुक हैं.

ये भी पढे़ंःBhojpuri Latest News: निरहुआ अम्रपाली दुबे स्टारर फिल्म 'कलाकंद' का ट्रेलर रिलीज, यूनिक है इसकी कहानी

फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में हुई पूरीःअभिनेत्री अर्पणा मलिक कहती है कि फिल्म सजनवा कैसे तेजब एक अच्छी कहानी पर बनी हुई फिल्म है. मुझे इसकी कहानी पसंद आई, तो मैं इसको करने साउथ से यहां आ गई. बता दें कि अर्पणा दर्जन भर दक्षिण भारतीय सिनेमा तेलुगू और हिंदी फिल्मों के बाद अब सुपरस्टार रितेश पांडेय के साथ भोजपुरी फिल्म में नजर आने वाली है. फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में एक शेड्यूल में पूरी कर ली गई है.

अभिनेता रितेश पांडेय और अभिनेत्री अर्पणा मलिक

रितेश ने की अर्पणा मलिक कि तारीफः वहीं, इस फिल्म की शूटिंग के बाद सुपरस्टार रितेश पांडेय ने अर्पणा मलिक कि तारीफ करते हुए कहा कि अर्पणा मलिक में प्रतिभा की कमी नहीं है. किसी दूसरी इंडस्ट्रीज से आकर यहां काम करना आसान नहीं होता है. लेकिन अपर्णा ने भाषा की बाध्यता को कभी अपने काम के आड़े नहीं आने दिया और उन्होंने अपने किरदार डायलॉग पर खूब काम किया. नतीजा हम दोनों के केमिस्ट्री फिल्म में खुलकर नजर आ रही है. रितेश ने कहा कि जब आप हमारी फिल्म देखेंगे तो आपको इसका अंदाजा लग जाएग. सेट से हमारी कुछ तस्वीरें बीते दिनों वायरल हुई थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया.

फिल्म सजनवा कैसे तेजब में रितेश और अर्पणा मलिक

फिल्म निर्माता संजय यादव और आशीष कुमार कंठःबता दें कि इस परिवारिक फिल्म 'सजनवा कैसे तेजब' के निर्माता संजय यादव और आशीष कुमार कंठ है. निदेशक इश्तियाक बंटी है. फिल्म मधुर संगीत साजन मिश्रा ने दिया है और शेखर मधुर ने गीत लिखे हैं. फिल्म में रितेश पांडेय और अपर्णा मलिक के साथ अनेक कलाकारों में अमित शुक्ला ,संतोष श्रीवास्तव, रश्मि शर्मा,उल्हास कुडवा, कविता राज सिंह पल्लवी, अनुराधा यादव, सनी शर्मा, आशुतोष राय ,अंगद कश्यप के साथ और कई कलाकार प्रमुख भूमिका में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details