बिहार

bihar

अश्विनी चौबे ने फडणवीस और अजीत पवार को दी बधाई, कहा- जनता के हित में काम करेगी महाराष्ट्र सरकार

By

Published : Nov 23, 2019, 2:30 PM IST

महाराष्ट्र में नई सरकार बनने पर केंद्रीय मंत्री अश्निनी चौबे ने उन्हें बधाई दी. पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि यह सरकार किसान के कल्याण के लिए काम करेगी साथ ही जनता की जो समस्या है उसे सुलझाने में महाराष्ट्र की नई सरकार सफल होगी.

केंद्रीय मंत्री अश्निनी चौबे

पटना: केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे आज पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों के माध्यम से उन्होंने महाराष्ट्र की जनता को ढेर सारी बधाई दी. इस मौके पर उन्होंने मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस और उपमुख्यमंत्री अजीत पवार को भी बधाई दी.

एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि शिवसेना जिस तरह की पार्टी थी वैसे पार्टी के लोगों को महाराष्ट्र की जनता ने तमाचा लगाने का काम किया है. निश्चित तौर पर जनता के मेंडेट के अनुसार ही बीजेपी ने वहां सरकार बनाया है.

बयान देते केंद्रीय मंत्री अश्निनी चौबे

ये भी पढ़ें-भाजपा की गुगलीः फडणवीस बने सीएम, अजित पवार डिप्टी सीएम

जनता के हित के काम करेगी महाराष्ट्र की सरकार
अश्विनी चौबे ने कहा कि महाराष्ट्र की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को सरकार बनाने के लिए बहुमत दिया था. लेकिन शिवसेना जिस तरह से लगातार धोखा करते रही उससे ऐसा लग रहा था कि महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार नहीं बनेगी. लेकिन एनसीपी ने बीजेपी का साथ दिया है और वहां बीजेपी की सरकार अब बन चुकी है. निश्चित तौर पर यह सरकार किसान के कल्याण के लिए काम करेगी साथ ही जनता की जो समस्या है उसे सुलझाने में महाराष्ट्र की नई सरकार सफल होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details