बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'जिस सरकार ने बिहार को बेरोजगार बना दिया, जनता उसे हमेशा बेरोजगार ही रखेगी'

बीजेपी सांसद अश्विनी चौबे ने महागठंबधन पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए 200 के पार जाएगा और महागठंबंधन का सूपड़ा साफ हो जाएगा.

By

Published : Feb 23, 2020, 8:06 PM IST

Updated : Feb 23, 2020, 8:35 PM IST

अश्विनी चौबे
अश्विनी चौबे

नई दिल्ली/पटना: बिहार में इस साल विधानसभा का चुनाव है. एनडीए जहां एकजुट दिख रहा है तो दूसरी तरफ महागठबंधन में सीएम कैंडिडेट को लेकर अभी भी विवादों का दौर जारी है. तेजस्वी यादव को महागठबंधन के अन्य दल मुख्यमंत्री उम्मीदवार मानने को तैयार नहीं है और तीसरा मोर्चा बनाने की कोशिश में लगे हैं. इसपर केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री और बक्सर से बीजेपी सांसद अश्विनी चौबे ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि बिहार को जिस पार्टी ने युवाओं को बेरोजगार बना दिया है, जनता उसे हमेशा बेरोजगार ही रखेगी.

'200 से ज्यादा सीट जीतेगा NDA'
अश्विनी चौबे ने कहा कि बिहार में एनडीए नीतीश कुमार के नेतृत्व में विधानसभा का चुनाव लड़ेगा और 200 से ज्यादा सीट जीतेगा. उन्होंने ये भी कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार है. केंद्र सरकार ने भी बिहार के विकास के लिए कई काम किए हैं. बीजेपी सांसद ने कहा कि बिहार की एनडीए की सरकार भी चहुंमुखी विकास कर रही है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन के जितने दल हैं उन्हें जनता से कोई मतलब नहीं है. सब स्वार्थ और सत्ता के लिए एकजुट हुए हैं. लेकिन उनमें भी अब झगड़ा शुरू हो गया है. बीजेपी सांसद ने कहा कि चुनाव के बाद महागठबंधन बंगाल की खाड़ी में समा जाएगा.

अश्विनी चौबे का महागठबंधन पर हमला
अश्विनी चौबे ने आगे कहा कि बिहार के जितने भी विपक्षी दल हैं. सब दमा के मरीज हैं और अपना दम तोड़ देंगे. उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए बहुत ही मजबूत स्थिति में है. सबका साथ और सबका विकास के रास्ते पर चलकर बिहार और केंद्र सरकार काम कर रही है.

नई दिल्ली से शशांक की रिपोर्ट

'लालू परिवार ने जनता को किया बेरोजगार'
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर भी बीजेपी सांसद ने तंज कसा है. अश्विनी चौबे ने कहा कि जिस सरकार ने जनता को बेरोजगार बना दिया, जनता उसे हमेशा बेरोजगार ही रखेगी. उन्होंने कहा कि बिहार में 15 साल आरजेडी की सरकार रही है और लालू परिवार ने बिहार की जनता, युवाओं को बेरोजगार करने का काम किया है. इसलिए बिहार की जनता आरजेडी को हमेशा बेरोजगार ही रखेगी और राजनीति में कभी भी ऊपर उठने नहीं देगी. बक्सर से बीजेपी सांसद अश्विनी चौबे ने कहा कि बिहार के जितने भी विपक्षी दल हैं, सब दम तोड़ देंगे.

Last Updated : Feb 23, 2020, 8:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details