बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अर्नब पर केस दर्ज कराने के बाद बोले झा- बर्दाश्त नहीं करेंगे पार्टी प्रमुख के खिलाफ अभद्र भाषा

मदन मोहन झा ने कहा कि यदि जरूरत पड़ी तो हम रिपब्लिक भारत के संपादक के खिलाफ कोर्ट भी जाएंगे. सोनिया गांधी हम लोगों की अभिभावक हैं. यदि हमारे अभिभावक के ऊपर कोई अभद्र टिप्पणी करता है, तो उसे पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी.

By

Published : Apr 24, 2020, 11:39 AM IST

Updated : Apr 24, 2020, 12:34 PM IST

पटना
मामला दर्ज

पटना: कांग्रेस के बिहार प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने रिपब्लिक भारत टीवी चैनल के संपादक अर्नब गोस्वामी पर मुकदमा दर्ज कराया है. अर्नब पर सोनिया गांधी के ऊपर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है. प्रदेश अध्यक्ष ने एयरपोर्ट थाने में मामला दर्ज कराते हुए जल्द से जल्द अर्नब की गिरफ्तारी की मांग की है.

'पार्टी प्रमुख पर अभद्र टिप्पणी बर्दाश्त नहीं'
एयरपोर्ट थाने में एफआईआर कराने के बाद मदन मोहन झा ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के ऊपर रिपब्लिक भारत के संपादक अर्णब गोस्वामी ने अभद्र टिप्पणी की है, जिसकी वजह से उनके ऊपर केस किया गया है. पार्टी के कोई भी पदाधिकारी हों, यदि पार्टी प्रमुख के ऊपर कोई भी व्यक्ति इस तरह की टिप्पणी करेगा तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

मदन मोहन झा

'मानहानि का करेंगे मुकदमा'
मदन मोहन झा ने कहा यदि जरूरत पड़ी तो हम संपादक के खिलाफ कोर्ट भी जाएंगे. सोनिया गांधी हम लोगों की अभिभावक हैं. यदि हमारे अभिभावक के ऊपर कोई अभद्र टिप्पणी करता है तो उसे पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी. पार्टी अर्नब गोस्वामी पर मानहानि का मुकदमा भी दर्ज करेगी. मदन मोहन झा ने केंद्र सरकार से मांग करते हुए कहा कि इस तरह के जहर उगलने वाले व्यक्ति की गिरफ्तारी जल्द हो. उनकी इस तरह बयानबाजी के कारण देश का माहौल खराब होगा, इसलिए सरकार इनकी गिरफ्तारी जल्द करवाए.

पेश है एक रिपोर्ट

'यदि अर्नब पर हमला हुआ है तो इसकी भी जांच हो'
अर्नब गोस्वामी की तरफ से लगाए जा रहे आरोप कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन पर रात को हमला किया है, इस सवाल के जवाब में मदन मोहन झा ने पूछा कि वो रात में बाहर परिवार के साथ क्या कर रहे थे? यदि उन पर हमला हुआ है तो उन लोगों पर भी कार्रवाई हो. यदि उन पर आक्रमण हुआ है तो जल्द जांच हो.

झा का कहना है कि हम मानते हैं कि उनपर जो भी हमला हुआ है, वह गलत हुआ. लेकिन उन्होंने जिस तरह से अमर्यादित टिप्पणी की है, इससे देश का माहौल खराब होगा, इसलिए इनकी गिरफ्तारी जल्द हो.

Last Updated : Apr 24, 2020, 12:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details