बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने की आगजनी, जमकर काटा बवाल

पटना के राजीव नगर स्थित नेपाली नगर में युवक की हत्या के बाद गुस्साए लोगों ने आरोपी के खटाल में तोड़फोड़ की. साथ ही आगजनी भी की.

By

Published : Jul 21, 2019, 7:36 PM IST

आग और तोड़फोड़

पटना:राजधानी में राजद नेता के बेटे पर एक युवक की हत्या करने का आरोप लगा है. मामला राजीव नगर थाना क्षेत्र का है. जहां राजद नेता माला राय के बेटे ने विशाल नाम के युवक की हत्या की. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा. गुस्साए लोगों ने राजद नेता के खटाल और दुकान में तोड़फोड़ की. साथ ही वहां मवेशियों के लिए बने नाद को भी तोड़ दिया.

खटाल में की तोड़फोड़ और लगाई आग

मामला पटना के राजीव नगर इलाके का है. हत्या से गुस्साए लोगों ने आगजनी भी की. वारदात के बाद से इलाके में अफरा-तफरी का महौल है. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत किया.

पुलिस रही मुस्तैद

मौके पर पहुंचकर अग्निशमन दल की टीम ने आग पर काबू पाया. वहीं, खटाल में फंसे मवेशियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. उग्र लोगों को काबू में करने के लिए पुलिस ने लाठियां भी चलाई. पुलिस के काफी समझाने के बाद लोग शांत हुए. वहीं, पुलिस अधिकारियों ने लोगों को आश्वासन दिया है कि आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी.

तोड़फोड़ कर मचाया उत्पात

सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

बता दें कि लोगों पर पुलिस ने लाठियां भांजी. जिसका वीडियो व्हाट्सएप पर वायरल हो रहा है. घटना के बाद इलाके में स्थिति तनावपूर्ण है. हालांकि, पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details